बारिश ने खोली निगम हैरिटेज की पोल, सड़कें बनी तालाब, लोग दिनभर होते रहे परेशान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1239146

बारिश ने खोली निगम हैरिटेज की पोल, सड़कें बनी तालाब, लोग दिनभर होते रहे परेशान

राजधानी मैं आज इंद्रदेव मेहरबान हुए और जमकर बरसे. इसी के साथ ही नगर निगम हेरिटेज और ग्रेटर की पोल खुलती नजर आई. सड़कें तालाब बन गई, जिससे आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ा. नालों की सफाई का काम आज तक पूरा करना था, लेकिन हैरिटेज और नगर निगम के नाले साफ नहीं हुए.

बारिश ने खोली निगम हैरिटेज की पोल, सड़कें बनी तालाब, लोग दिनभर होते रहे परेशान

जयपुर: राजधानी मैं आज इंद्रदेव मेहरबान हुए और जमकर बरसे. इसी के साथ ही नगर निगम हेरिटेज और ग्रेटर की पोल खुलती नजर आई. सड़कें तालाब बन गई, जिससे आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ा. नालों की सफाई का काम आज तक पूरा करना था, लेकिन हैरिटेज और नगर निगम के नाले साफ नहीं हुए. जिसके चलते शहर की सड़कें एक बार फिर जलमग्न हो गई. बारिश के कारण सड़कें तालाब में तब्दील हो गई. जगह-जगह पानी का जमावड़ा लगा रहा.

लोग सड़कों पर परेशान होते नजर आए. कई जगहों पर नालों की सफाई नहीं होने से पानी सड़कों पर बहने लगा. वहीं, कई जगहों पर नालों के ढक्कन खुले होने की भी शिकायतें भी आई. निगम हैरिटेज की मानसून की पहली बारिश ने पोल खोल कर रख दी. 

मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव कुलदीप रांका, कलेक्टर विशाल राजन ने नालों की सफाई नहीं होने पर निगम अधिकारियों को फटकार लगाई थी. उसके बाद नगर निगम प्रशासन चेता और मीटिंग कर मेयर ने कहा कि नालों की सफाई नहीं हुई तो अधिकारियों को एपीओ किया जाएगा. मेयर ने मात्र एपीओ की बात कही.

वहीं मेयर को सभी नालो का दौरा कर उनकी साफ सफाई करवानी चाहिए थी. इसी के साथ ही जिन नालों की सफाई हुई उनका मलवा सड़क पर पड़ा रहा, वह मलबा फिर नालों में जमा हो गया है. जिससे जयपुर शहर की जनता परेशान होती नजर आई.

Reporter-Anup Sharma

Trending news