हेमाराम चौधरी को लेकर सचिन पायलट बोले-कांग्रेस MLA का इस्तीफा देना चिंता का विषय
Advertisement

हेमाराम चौधरी को लेकर सचिन पायलट बोले-कांग्रेस MLA का इस्तीफा देना चिंता का विषय

Jaipur News: बाड़मेर की गुढ़ामलानी विधानसभा सीट से छठी बार विधायक हेमाराम चौधरी ने विधानसभा की सदस्यता से अपना इस्तीफा मंगलवार को विधानसभा अध्यक्ष को भेजा.

सचिन पायलट ने हेमाराम चौधरी के इस्तीफे को चिंता का विषय बताया. (फाइल फोटो)

Jaipur: कांग्रेस नेता और राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने पार्टी के वरिष्ठ विधायक हेमाराम चौधरी (Hemaram Chaudhary) के इस्तीफे को शुक्रवार को चिंता का विषय बताया है. पायलट ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘चौधरी सदन के वरिष्ठतम विधायक हैं. राजस्थान की राजनीति और कांग्रेस की राजनीति में उनका बड़ा योगदान रहा है. उनकी सादगी, ईमानदारी व विनम्रता का दूसरा उदाहरण कांग्रेस में शायद ही कोई मिले. उनका इस्तीफा देना बहुत बड़ी चिंता का विषय है.'

उल्लेखनीय है कि बाड़मेर की गुढ़ामलानी विधानसभा सीट से छठी बार विधायक हेमाराम चौधरी ने विधानसभा की सदस्यता से अपना इस्तीफा मंगलवार को विधानसभा अध्यक्ष को भेजा. हालांकि, विधानसभा अध्यक्ष ने उनके इस्तीफे पर अभी कोई फैसला नहीं किया है.

ये भी पढ़ें-Congress के गुड़ामालानी विधायक Hemaram Choudhary ने दिया इस्तीफा, जानें बड़ी वजह

 

वहीं, कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) ने इसे पार्टी का पारिवारिक मामला बताते हुए शीघ्र सुलझा लेने की बात कही थी. चौधरी राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रह चुके हैं और पूर्व राजस्व मंत्री भी रहे हैं. छठी बार के विधायक चौधरी राज्य में सचिन पायलट खेमे के विधायक हैं.

पायलट पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के बलिदान दिवस पर राज्य कांग्रेस समिति के कार्यालय पहुंचे और वहां राजीव गांधी की प्रतिमा पर उन्होंने पुष्प अर्पित किए.

ये भी पढ़ें-Rajasthan: कांग्रेस के एक और MLA ने खोला मोर्चा! कहा-सरकार में सत्ता का विकेंद्रीकरण होना चाहिए

(इनपुट-भाषा)

Trending news