यहां दूध पिलाकर करेंगे न्यू इयर का 'वेलकम',हुड़दंग की तो खैर नहीं, निर्भया स्क्वाड तैनात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2037109

यहां दूध पिलाकर करेंगे न्यू इयर का 'वेलकम',हुड़दंग की तो खैर नहीं, निर्भया स्क्वाड तैनात

New Year 2024: राजस्थान समेत देशभर में नए साल की शुरुआत ठंड के साए में हो रही है.वहीं, महिला सुरक्षा को लेकर निर्भया स्क्वाड की टीम तैनात है.बात दें कि जयपुर समेत कई जगह शराब की दुकान के बाहर दूध पिलाकर नए साल का स्वागत किया जाएगा. 

 

फाइल फोटो.

New Year 2024,innovation: राजस्थान में नव वर्ष की पूर्व संध्या पर गुलाबी नगरी में कई आयोजन होंगे.शहर के प्रमुख स्थानों पर दूध पिलाया जाएगा.शहर के प्रमुख मंदिर में भी आयोजन होंगे. युवाओं को धर्म और संस्कार से जोड़ने के लिए विशेष प्रयास किए जाएंगे.श्री कृष्ण बलराम मंदिर में 'शुभारंभ'कार्यक्रम होगा. वैदिक मंत्रों के उच्चारण के साथ-साथ मंत्र मुग्ध कीर्तन, कत्थक नृत्य,भक्तिमय ड्रामा सहित कई कार्यक्रम आयोजित होंगे.

 यदि ऐसा हुआ तो चालक का वाहन सीज किया जाएगा

बता दें कि राजस्थान में आज शराब पीकर गाड़ी चलाई या हुड़दंग किया तो जाना पड़ेगा सलाखों के पीछे. पूरे शहर भर में पुलिस की सख्त नाकाबंदी है.महिलाओं और बालिकाओं की सुरक्षा के लिए देर रात तक निर्भया स्क्वाड की टीम हर थाने में तैनात रहेगी. पुलिस के साथ ट्रैफिक पुलिसकर्मी नाकाबंदी में तैनात रहेंगे. शराब पीकर वाहन चलाते, पाए जानें पर चालक का वाहन सीज किया जाएगा.

वहीं, 3 महीने के लिए सस्पेंड किया जाएगा. ड्राइविंग लाइसेंस एडिशनल पुलिस कमिश्नर ट्रैफिक एंड एडमिनिस्ट्रेशन राहुल प्रकाश मॉनिटरिंग
कर रहे हैं. 

 

 

नव वर्ष की शुरूआत दारू से नहीं दूध से करें

नया साल नए तरीके, नए अंदाज ये सब काफी खास होते हैं, जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट की यातायात पुलिस ने एक नवाचार किया है, ताकि सड़क हादसों में कमी आ सके. जोधपुर में यातायात पुलिस ने शहर के जगह-जगह पर मुख्य चौराहे पर फ्लेक्स बोर्ड लगाकर एक संदेश देने की कोशिश की है.नव वर्ष की शुरूआत दारू से नहीं दूध से करें.

ये भी पढ़ें- Nagaur News: बेटा ही निकला माता-पिता और बहन का हत्यारा, कुल्हाड़ी से दिया अंजाम, पैसों को लेकर था विवाद

राजस्थान की ब्यूरोक्रेसी को मिलेगा नया बॉस,अब सुधांश पंत होंगे मुख्य सचिव, केंद्र ने किया रिलीव

 

Trending news