Horoscope 13 February : आज सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानें आपका राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1569321

Horoscope 13 February : आज सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानें आपका राशिफल

Horoscope 13 February : आज मिथुन राशि वालों को अचानक धनलाभ हो सकता है तो वहीं कर्क को गुस्से में कोई बड़ा फैसला नहीं लेना है वरना बहुत नुकसान हो सकता है.

Horoscope 13 February : आज सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानें आपका राशिफल

Horoscope 13 February : आज मिथुन राशि वालों को अचानक धनलाभ हो सकता है तो वहीं कर्क को गुस्से में कोई बड़ा फैसला नहीं लेना है वरना बहुत नुकसान हो सकता है.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) 
मेहनत भरा दिन रहेगा. दूसरे के बारे में सोचें लेकिन खुद के काम को प्राथमिकता दें. वरना पीछे रह जाएगे.किसी भी पड़ोसी से झगड़े से बचें नुकसान हो सकता है. किसी कानूनी मामले में आपको बहुत हद तक राहत मिल सकती है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
परिवार में चल रही लड़ाई का अंत होगा. शुरुआत बातचीत से करें. कार्यक्षेत्र में काम और जिम्मेदारी दोनों बढ़ेगी.  मानसिक तनाव हो सकता है. समय पर काम पूरा कर पाएगे. किसी सलाह पर आंख मूंद कर विश्वास ना करें. सबकों साथ लेकर चलने की कोशिश करें.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
अगर परिवार का कोई सदस्य मदद मांगे तो हाथ पीछे ना करें. रिश्ते खराब हो सकते हैं. नए वाहन की खरीद कर सकते हैं. अचानक धनलाभ हो सकता है. कर्ज को काफी हद तक उतारने की कोशिश आज आप करेंगे.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope) 
समस्याओं से घिरा महसूस करेंगे. लेकिन एक से ज्यादा आय के स्त्रोत सामने आएंगे. गुस्से में किसी भी फैसले को लेने से बचें. अधिकारियों से आज डांट खानी पड़ सकती है. काम को लेकर ज्यादा सोचेंगे लेकिन आज का काम कल पर ना टालें.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज का दिन बिजनेस की बड़ी डील के लिए है. कोई बड़ी डील पूरा साल बना सकती है. लेकिन विरोध परेशान करेंगे. आप अपनी चतुराई से सफल होंगे. किसी नए प्रोजेक्ट की भी शुरुआत हो सकती है. आज गुड न्यूज वाला दिन रहेगा.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
आज का दिन सामान्य है. लेकिन मित्र ही आपका फायदा उठा सकता है. किसी की बात मान कर कोई बड़ा फैसला ना करें. संतान से शुभ समाचार मिल सकता है. अपने काम पर पूरा ध्यान लगाए वरना विरोधी पूरा क्रेडिट खा जाएंगे.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope) 
आज का दिन थोड़ा परेशान रह सकते हैं. लाइफ पार्टनर के साथ रिलेशन खराब हो सकते हैं. नौकरीपेशा हैं तो काम पर पूरी मेहनत के साथ ध्यान दें तभी आगे बढ़ पाएंगे. कार्यक्षेत्र से जु़ी बातें किसी के साथ शेयर ना करें. नौकरी में बहुत सावधानी की जरूरत है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
घर पर किसी की शादी की बात हो सकती है. नौकरी कर रहे लोगों का प्रमोशन हो सकता है. आपकी सैलरी में बढ़ोत्तरी हो सकती है. लेकिन किसी की मदद से पीछे ना हटें . किसी छोटी यात्रा पर भी जा सकते हैं. जो फायदेमंद रहेगी.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
जल्दबाजी में काम ना करें. किसी अहम काम में आलस्य के चलते फायदा हाथ से निकल सकता है. प्रोपर्टी की खरीद के समय सावधान रहें. परिवार में किसी से गिफ्ट मिलेगा या आप किसी को गिफ्ट देंगे. 

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
बरसों की मुराद आज पूरी हो सकती है. किसी पुरानी समस्या का समाधान हो जाएगा. संतान पक्ष की तरफ से खुशखबरी मिल सकती है. किसी को उधार दिया है तो वो वापस मिल सकता है. किसी पर भी आंख मूंद कर विश्वास ना करें, धोखा हो सकता है.

कुंभ दैनिक राशिफल  (Aquarius Daily Horoscope)
आज नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है. सेहत ठीक होगी. दूसरी चिंताएं भी कम होंगी.किसी प्रतियोगी परीक्षा के रिजल्ट का इंतजार कर रहे विद्यार्थियों के लिए गुड न्यूज आ सकती है. नयी गाड़ी की खरीद हो सकती है.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए सामान्य है लेकिन फिजूलखर्च पर रोक लगाएं. दिखाने के चलते की गयी खरीददारी बजट को बिगाड़ सकती है. परिवार में किसी की नौकरी लगने से घर पर खुशी का माहौल रहेगा. बिजनेस करते हैं तो प्रोजेक्ट पर पूरा ध्यान लगाएं. 

मुगलों का काला सच, बाबर एक समलैंगिग था

नागा महिला साध्वियों को गुरु देते हैं 5 मीटर कपड़ा,  गर्दन के पास बांध लेती हैं गांठ

मुगलों से बचने के लिए ये खास चीज पहनती थी महिलाएं, छूने से भी डरते थे मुगल
 

 

 

 

 

Trending news