Horoscope: आज का दिन इन राशियों पर रहेगा भारी, पूरा टाइम रहेंगी परेशानियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1538899

Horoscope: आज का दिन इन राशियों पर रहेगा भारी, पूरा टाइम रहेंगी परेशानियां

Horoscope 22 january : हिंदू पंचांग में रविवार का दिन है. आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का राशिफल. जानें कैसा रहेगा आपका 22 january 2022 का दिन. 

Horoscope: आज का दिन इन राशियों पर रहेगा भारी, पूरा टाइम रहेंगी परेशानियां

मेष राशि
आज मेष राशि की नौकरी में बदलाव हो सकता है. संतान को परेशानी रहेगी. पूरे दिन  परिश्रम भरा रहेगा. वहीं, आज धन प्राप्ति होगी, लेकिन  खर्चें अधिक रहेंगे. 

वृषभ राशि
आज वृषभ राशिवालों को मन परेशान हो सकता है, लेकिन परिवार में शांति का माहौल रहेगा. घर में बड़ों के तबियत का खास ध्यान रखें. आज पूजा-पाठ में मन लगेगा. 

मिथुन राशि
आज वृषभ राशिवालों का किसी धार्म‍िक यात्रा पर जाना हो सकता है. मन चिड़चिड़ा रहेगा. दोस्तों का साथ मिलेगा. परिवार में शांति का माहौल रहेगा. खर्च अधिक बढ़ेंगे.

कर्क राशि
आज कर्क राशिवालों को परिवार में किसी का साथ मिलेगा. आय में कमी रहेगी और खर्चें बढ़ेंगे. दोस्तों का साथ रहेगा और परिवार की जिम्मेदारियां बढ़ेंगी. 

सिंह राशि
आज सिंह राशिवालों का दोस्तों के साथ कहीं जाने का प्लॉन हो सकता है. आज परिवार में शांति का माहौल बनाने की कोशिश करें, वरना झगड़ा होनी की संभावना हो सकती है. 

कन्या राशि
आज कन्या राशिवालें अपनी सेहत का खास ध्यान रखें. परिवार में  झगड़ा होनी की संभावना है. व्यापार में सुधार रहेगा और आय अच्छी होगी. 

तुला राशि
आज दोस्तों का साथ रहेगा और उनके द्वार लाभ होगा. व्यापार के काम से बाहर जा सकते हैं. घर में बड़ों के तबियत का खास ध्यान रखें. मन अशांत रहेगा. 

वृश्चिक राशि
आज नौकरी पेशे की जगह पर किसी से झगड़ा हो सकता है. मन अशांत रहेगा. माता-पिता का साथ रहेगा. 

धनु राशि
आज आपका मन अशांत रहेगा और मूड खराब रहेगा. किसी विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. किसी भी काम को करने में उत्साही न हो. सभी काम सोच विचार करके करें. 

मकर राशि
आज मकर राशिवाले किसी पुराने दोस्त से मिल सकते हैं. घर में बच्चों की सेहत का खास ध्यान रखें. बातचीत करते वक्त थोड़ा शब्दों पर ध्यान रखें. 

कुंभ राशि
आज कुंभ राशिवालें के आत्मविश्वास में कमी रहेगी. मन अशांत रहेगा. आय में कमी रहेगी और खर्च बढ़ेंगे. माता-पिता की सेहत का ध्यान रखें. 

मीन राशि
आज मीन राशिवालें के परिवार में समस्याएं बढ़ेंगी. दोस्तों का साथ मिलेगा. मानसिक शांति रहेगी. वाद-विवाद से बचें. 

Trending news