Horoscope 24 February : ये हैं आज की लकी राशियां, जिन पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1584229

Horoscope 24 February : ये हैं आज की लकी राशियां, जिन पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

Horoscope 24 February : आज शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी को समर्पित होता है. आज के दिन दिन मेष राशि वालों खर्च बढ़ने से परेशाना रहने वाले हैं तो वहीं वृष को नई उपलब्धि मिल सकती है

Horoscope 24 February : ये हैं आज की लकी राशियां, जिन पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

Horoscope 24 February : आज शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी को समर्पित होता है. आज के दिन दिन मेष राशि वालों खर्च बढ़ने से परेशाना रहने वाले हैं तो वहीं वृष को नई उपलब्धि मिल सकती है

मेष
बढ़ते खर्च से परेशान रहेंगे. बिजनेस में नई योजना बनाएंगे. मेहमान घऱ आएंगे. मां की सेहत का ध्यान रखें. जीवनसाथी के साथ किसी नए काम की शुरूआत आज आप कर सकते हैं. ना चाहते हुए भी ज्यादा खर्च होने से आप परेशान रहेंगे.

वृष
किसी से लिया उधार वापस कर पाएंगे. किसी से किया वादा पूरा करेंगे. आज का दिन आपको समाज में उच्च स्थिति देगा.मन खुश रहेगा और किसी पुरानी गलती से सीखने को मिलेगा . एक से ज्यादा धन के स्त्रोत बनेंगे.

मिथुन
आज उत्तम दिन रहेगा. करियर को लेकर शुभ परिणाम दिखेंगे. जो सोच रहे थे पूरा हो सकता है. बिजनेस कर रहे लोगों बड़ा लाभ मिल सकता है. बस मौके को हाथ से नहीं जाने देना है. नहीं तो समस्या होगी. आपको कार्यक्षेत्र में जूनियर  को माफ करना होगा. किसी कानूनी मामले में फंसे हो तो आज सावधान रहें.

कर्क
आज दिन बेहतर रहेगा. धन से जुड़े मामले में किसी पर भरोसा ना करें. कार्यक्षेत्र में जल्दबाजी मंहगी पड़ सकती है. खुद पर और परिवार पर खर्च होगा. वैवाहिक जीवन का आनंद मिलेगा. लंबे समय से चली आ रही परेशानी दूर होगी.

सिंह
बुजुर्गों की सलाह काम आएगी. बिजनेस में कोई डील फाइनल करते हुए सावधानी बरतें. किसी अनजान पर भरोसा ना करें. परिवार में किसी बुजुर्ग की तबीयत बिगड़ सकती है. संतान के विवाह की बात चल सकती है. 

कन्या
प्रोपर्टी से जुड़ा मामला सुलझ सकता है. सेहत का ध्यान रखना जरूरी है. धैर्य बनाये रखें. बुजुर्गों की सलाह से मदद मिलेगी. लाइफ पार्टनर की राय से बिजनेस में फायदा हो सकता है. समस्याओं को नजरअंदाज ना करें बल्कि वक्त रहते सुलझा लें.

तुला
मेहनत का फल मिलेगा. लेकिन जल्दबाजी ना करें और ना ही कोई जोखिम भरा काम करें. नौकरीपेशा लोगों का आज का दिन बेहतर होगा.मां से विवाद ना करें. कुछ नए संपर्क लाभ दे सकते हैं. अपनी एक दिनचर्चा बना लें फायदे में रहेंगे.

वृश्चिक
आज का दिन आप के लिए सामान्य  है. सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोग आज कुछ महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगे और आपको अक्समात धन नहीं रहेगा, लेकिन आप  किसी से कोई बात कहने से पहले सोच विचार अवश्य जरूर करें, नहीं तो आप किसी को कुछ गलत कह देंगे. जरूरी कार्य को आप समय रहते पूरा करें, नहीं तो समस्या होगी.

धनु
आज का दिन  जल्दबाजी में कोई निर्णय  ना लें. संतान जिद कर सकती है और  नौकरी में तरक्की से आपका मन प्रसन्न रहेगा, लेकिन आपको कुछ जनसंपर्क का फायदा मिलेगा. व्यापार कर रहे लोगों के लिए दिन बेहतर रहने वाला है. आपकी भौतिक वस्तुओं में वृद्धि होगी.

मकर
आज ऊर्जावान रहेंगे. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम के होने से माहौल खुशनुमा होगा. आपको कुछ नई योजनाओ का लाभ  और साझेदारी का फायदा मिलेगा. आवश्यक कार्यो में तेजी दिखानी होगी, नहीं तो समस्या है. आपके कुछ विरोधी कार्यक्षेत्र में आपको परेशान करने की कोशिश में हैं.

कुंभ
बिजनेस के लिए दिन बेहतर है. अपने कुछ कामों में पूरी सूझबूझ दिखाएं और आपकी संपत्ति को बढ़ाएं. आपको अपने सगे संबंधियों का सहयोग मिलेगा. आप अपने परिवार में वरिष्ठ सदस्यों के साथ समय सांझा करेंगे.  विद्यार्थी अपनी शिक्षा में आ रही समस्याओं पर उलझन महसूस करेंगे.

मीन
कलात्मक क्षेत्र से जुड़े लोगों का दिन अच्छा है. आपके निजी जीवन में कोई आवश्यक सूचना सुनने को मिल सकती है. कार्यक्षेत्र में सम्मान मिल सकता है. सांसारिक सुख भोग के साधनों में वृद्धि होगी, लेकिन अपने कामों को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे. आपको यदि किसी की मदद करने का मौका मिले तो जरूर करें, पता नहीं कौन कब काम आ जाएं.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है)

 

Trending news