अतहर की बेगम का एक और वीडियो हुआ वायरल, अकेले ही इस गाने पर कर रही वॉक
Advertisement

अतहर की बेगम का एक और वीडियो हुआ वायरल, अकेले ही इस गाने पर कर रही वॉक

Dr. Mehreen Qazi News: डॉ.महरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi)  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके फोटोज-वीडियोज इंस्टा पर आते ही इंटरनेट पर आग की तरह फैल जाते हैं. इसी के चलते उनका एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. 

अतहर की बेगम का एक और वीडियो हुआ वायरल, अकेले ही इस गाने पर कर रही वॉक

Dr. Mehreen Qazi News: देश की चर्चित आईएएस और UPSC टॉपर टीना डाबी (IAS Tina Dabi) के पहले पति IAS अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan) की दूसरी बीवी डॉ.महरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi)  सुर्खियों में बनी हुई है. डॉ.महरीन काजी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके फोटोज-वीडियोज इंस्टा पर आते ही इंटरनेट पर आग की तरह फैल जाते हैं. 

डॉ.महरीन काजी एक डॉक्टर के साथ एक सोशल मीडिया (Social Media) इंफ्लुएंसर भी हैं. आए दिन इनके वीडियो (Mehreen Qazi  Video)  खूब वायरल होते हैं. इसी के चलते उनक एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें महरीन वॉक करती हुई नजर आ रही हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि महरीन ने ब्लू-ग्रे कलर का सूट पहना रखा है और उसी के मैचिंग का दुपट्टा लिए हुए नजर आ रही हैं. साथ हीं, वीडियो में 'तकड़ा ही जवान किन्ना तेनु चाव' गाना भी बज रहा है. अतहर की बेगम साहिबा महरीन काजी वीडियो में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. डॉ. मेहरीन काजी को ब्यूटी विद ब्रेन भी कहा जाता है. 

बता दें कि डॉ. महरीन काजी और IAS अतहर आमिर खान पहले डेटिंग, फिर शादी और अब हनीमून को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. डेटिंग से ही कपल लगातार सोशम मीडिया पर खूब फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहा है. महरीन काजी के इंस्टाग्राम पेज ( Dr. Mehreen Qazi Instagram page) पर 380k फॉलोवर्स हैं. महरीन काजी का जन्म 20 जनवरी, 1993 को हुआ था. वहीं, अतहर का जन्म 5 सितंबर 1992 में हुआ था. दोनों कश्मीर के रहने वाले हैं. 

Trending news