Rahul Gandhi के दौरे से पहले CM Gehlot और Sachin Pilot के बीच हुई अहम मुलाकात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1045671

Rahul Gandhi के दौरे से पहले CM Gehlot और Sachin Pilot के बीच हुई अहम मुलाकात

राहुल गांधी के जयपुर दौरे से पहले राजस्थान कांग्रेस (Rajasthan Congress Rally) की सियासत से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. 

Rahul Gandhi के दौरे से पहले CM Gehlot और Sachin Pilot के बीच हुई अहम मुलाकात

Jaipur: राहुल गांधी के जयपुर दौरे से पहले राजस्थान कांग्रेस (Rajasthan Congress Rally) की सियासत से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत  (CM Ashok Gehlot)और पूर्व डिप्टी CM सचिन पायलट के बीच अहम मुलाकात हुई. मुख्यमंत्री आवास पर दोनों नेताओं के बीच एक घंटे तक मुलाकात हुई.

कैबिनेट विस्तार पुनर्गठन के बाद दोनों नेताओं के बीच यह पहली मुलाकात हुई. कांग्रेस की महंगाई रैली सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर चर्चा हुई. सूत्रों के हवाले से यह जानकारी मिली है. पार्टी आलाकमान की ओर से यह संदेश है कि रैली के दौरान राजस्थान कांग्रेस में एकजुटता नजर आनी चाहिए.

यह भी पढ़ें-ED का राजस्थान और गुजरात में बड़ा एक्शन, नवजीवन को-ऑपरेटिव सोसायटी पर की कार्रवाई

जयपुर में 12 दिसंबर को होने वाली कांग्रेस की 'महंगाई रैली' (Congress Rally in Jaipur) के लिए प्रदेश कांग्रेस (Congress) कमेटी ने अपनी तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया है. इस आयोजन को लेकर सभी नेताओं को अलग जिम्मेदारियां सौंपी गई है. कांग्रेस के बड़े नेताओं का जयपुर आना शुरू हो चुका है.12 दिसंबर को सुबह 11 बजे पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) जयपुर पहुंचेंगे, एयरपोर्ट पर उनके स्वागत के लिए 15 नेताओं की कमेटी बनायी गई है. इन नेताओं को एयरपोर्ट से सभास्थल विद्याधर नगर स्टेडियम हेलीकॉप्टर से ले जाया जाएगा.

Trending news