इनकम टैक्स और आर्मी ऑफिसर बनकर 50 से ज्यादा लड़कियों से अफेयर, फिर करता था ये गंदी हरकत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1146798

इनकम टैक्स और आर्मी ऑफिसर बनकर 50 से ज्यादा लड़कियों से अफेयर, फिर करता था ये गंदी हरकत

जयपुर की करधनी थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. डीसीपी वेस्ट ऋचा तोमर के निर्देशन में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए प्रेमिका का कत्ल करने वाले आरोपी को भिवाड़ी अलवर से गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी गिरफ्तार.

Chomu: राजधानी जयपुर की करधनी थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. डीसीपी वेस्ट ऋचा तोमर के निर्देशन में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए प्रेमिका का कत्ल करने वाले आरोपी को भिवाड़ी अलवर से गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

आरोपी ने 23 फरवरी को निवारू रोड पर आर्मी नगर में अपनी प्रेमिका का तकिए से गला दबाकर हत्या कर दी और बाद में मौके से फरार हो गया. वहीं, से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी. उसके बाद डीसीपी वेस्ट रिचा तोमर ने पुलिस टीम का गठन किया. करधनी थानाधिकारी बनवारी लाल मीणा के निर्देशन में बनी टीम ने आरोपी को आज अलवर की भिवाड़ी से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. 

यह भी पढ़ेंः जहर और जख्म: छात्रा पर अवैध संबंध बनाने का डाल रहे थे दबाव, मना करने पर छात्रों ने दी मौत

अफसर बताकर लड़कियों से दोस्ती
आरोपी अपने आपको इनकम टैक्स ,आर्मी का अधिकारी बताकर कई लड़कियों को जाल में फंसा चुका है. आरोपी ने कई मासूम लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात भी कबूल की है. आरोपी मिंटू उर्फ विक्रम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी चंडीगढ़ मध्य प्रदेश भी रह चुका है, जहां अपने आपको इनकम टैक्स का अफसर बता कर लड़कियों से दोस्ती करता और बाद में उन्हें अपने जाल में फंसा कर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात कबूल की है. 

मृतका के साथ लिव इन रिलेशन में रहा आरोपी 
पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ अलवर में भी सामूहिक दुष्कर्म के मामला दर्ज है, जिसमे वह वांछित चल रहा है. थानाधिकारी बनवारी लाल मीणा ने बताया कि आरोपी अपनी प्रेमिका  के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहा था. दोनों की एक होटल में मुलाकात हुई थी तब से ही दोनों में गहरी दोस्ती हो गई और वह प्रेमिका के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगा. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि प्रेमिका स्पा सेंटर और होटलों में जाती थी. उसे कई बार मना करने पर भी वह नहीं मानी. इसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया और इस बात पर आरोपी ने तकिए से गला दबाकर हत्या कर दी. 

लाखों रुपये के जेवर हड़पे
पुलिस ने बताया कि प्रेमिका के पिता भी हत्या के केस में सजा काट रहा है. उसकी जमानत करवाने के नाम पर भी आरोपी ने लाखों रुपये के जेवर हड़प लिए. ये जेवर भी आरोपी ने चंडीगढ़ में बेचना स्वीकार किया है. इतना नहीं आरोपी ने मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भी एक लड़की की हत्या करके शव को रेल की पटरी पर डालने की बात को भी कबूल किया है. 

चौंकाने वाले खुलासे 
पुलिस इस मामले की जांच में भी जुट गई है, जिस लड़की की हत्या हुई है और इस घटना को आरोपी ने अप्रैल 2021 में अंजाम देना कबूल किया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है और पूछताछ में कई अन्य चौंकाने वाले खुलासे होने की संभावना है. 

Trending news