जयपुर: बाइक सवार से हुई लूट की वारदात का पर्दाफाश, 5 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

जयपुर: बाइक सवार से हुई लूट की वारदात का पर्दाफाश, 5 आरोपी गिरफ्तार

घटना के बाद विश्वकर्मा थाना पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी करवाई. कई जगह पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले. आरोपियों को पकड़ने के लिए डीसीपी वेस्ट वन्दिता राणा ने पुलिस टीम का गठन किया. 

5 आरोपी गिरफ्तार

Chomu: राजधानी जयपुर की विश्वकर्मा थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने बाइक सवार युवक के साथ हुई लूट की वारदात का खुलासा कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है, तो वहीं दो अन्य फरार आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 22 अक्टूबर को रोड नंबर 13 पर आरोपी फैक्ट्री में काम करने वाले कर्मचारी के साथ मारपीट कर 7 लाख रुपयों से भरा थैला छीन कर ले गए थे.

घटना के बाद विश्वकर्मा थाना पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी करवाई. कई जगह पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले. आरोपियों को पकड़ने के लिए डीसीपी वेस्ट वन्दिता राणा ने पुलिस टीम का गठन किया. पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी राजपाल सिंह, बनवारी बागड़ी, राजेश उर्फ राजा, भवानी सिंह और शुभम शर्मा को गिरफ्तार किया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी शुभम शर्मा फैक्ट्री के बाहर चाय की दुकान चलाता है. शुभम ने ही रैकी करके राजपाल को रुपयों से भरा बैग आने की जानकारी दी. आरोपी राजपाल नहीं अपने गुर्गों के साथ योजना बनाकर इस वारदात को अंजाम दिया. 

साथ ही इस घटना से पहले भी आरोपियों ने योजना बनाई थी, लेकिन योजना में कामयाब नहीं हो पाए. इस बार आरोपियों ने दिनदहाड़े विश्वकर्मा के रोड नंबर 13 पर फैक्ट्री के कर्मचारी के साथ मारपीट कर बैग छीनने में कामयाब हो गए. आरोपी ने पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि फैक्ट्री में दो नंबर के पैसे का का कारोबार होता है, इसलिए लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद किसी तरह का कोई मुकदमा दर्ज नहीं होगा. इसलिए आरोपियों ने प्लानिंग के तहत दिनदहाड़े ही इस वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है तो वहीं लूटी गई रकम भी बरामद करने का प्रयास कर रही है.

Reporter: Pradeep Soni

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

दिवाली के बाद राजस्थान का हाल हुआ बेहाल, पटाखों से बिगड़ा मौसम, इन जिलों में है ज्यादा खतरा

Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..

Trending news