विजयदास बाबा के आत्मदाह के मामले में, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को पेश की रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1278192

विजयदास बाबा के आत्मदाह के मामले में, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को पेश की रिपोर्ट

भरतपुर के ब्रज चौरासी क्षेत्र में अवैध खनन के खिलाफ साधुओं के आंदोलन और विजयदास बाबा के आत्मदाह के मामले में, प्रदेश बीजेपी की तरफ से गठित कमेटी ने अपनी रिपोर्ट प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को सौंप दी है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्ढा ने राजस्थान बीजेपी से मामले पर रिपोर्ट सौंपने को कहा था.

 प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को रिपोर्ट सौंपते पूर्व मंत्री प्रभुलाल सैनी और गजेंद्र सिंह खींवसर

Jaipur: भरतपुर के ब्रज चौरासी क्षेत्र में अवैध खनन के खिलाफ साधुओं के आंदोलन और विजयदास बाबा के आत्मदाह के मामले में, प्रदेश बीजेपी की तरफ से गठित कमेटी ने अपनी रिपोर्ट प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को सौंप दी है. कमेटी के सदस्य के रूप में भरतपुर का दौरा करके लौटने के बाद पूर्व मंत्री प्रभुलाल सैनी और गजेंद्र सिंह खींवसर ने अपनी रिपोर्ट सतीश पूनिया को दी है.

ये भी पढ़ें- खुशखबरी: महाराष्ट्र के बाद राजस्थान के किसानों को तोहफा, जल्द खुद कर सकेंगे गिरदावरी

रिपोर्ट सौपते हुए प्रभु लाल सैनी ने कहा कि सरकार ने 551 दिन तक साधुओं के आंदोलन के दौरान भी इस मामले में ध्यान नहीं दिया और विजयदास बाबा के आत्मदाह के बाद तुरंत हरकत में आते हुए, विवादित जगह पर खनन रोकने के निर्देश दिए. पूर्व मंत्री ने इस मामले में पुलिस की तरफ से दर्ज की गई एफआईआर की धाराओं पर भी ऐतराज जताते हुए कहा कि सरकार पूरे मामले में स्थानीय लोगों पर दबाव बनाते हुए, लीपापोती की कोशिशों में दिखी है. गौरतलब है की अवैध खनन मामले में ब्रज चौरासी क्षेत्र के साधुओं ने विरोध के स्वर तेज़ किये थे, जिसके चलते बाबा विजयदास ने आत्मदाह किया था, जिसके बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्ढा ने राजस्थान बीजेपी से मामले पर रिपोर्ट सौंपने को कहा था.

जयपुर की अन्य खबरों के यहां क्लिक करें.

Ajmer: युवती बहला-फुसलाकर ले गई बुजुर्ग महिला के गहने, पेंशन बढ़वाने का दिया झांसा

एक सोने के बिस्किट का दाम, 10 हजार, सीकर का युवक जो सोने की तस्करी में फंसा

 

Trending news