राजस्थान ललित कला अकादमी में क्ले मॉडलिंग कार्यशाला का उद्‌घाटन समारोह आयोजित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1446054

राजस्थान ललित कला अकादमी में क्ले मॉडलिंग कार्यशाला का उद्‌घाटन समारोह आयोजित

अकादमी अध्यक्ष लक्ष्मण व्यास ने अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि इस तरह की कार्यशालाओं से कलाविद्यार्थियों की कला की अन्य विधाओं से रूबरू होने का अवसर मिलेगा. 

 राजस्थान ललित कला अकादमी में क्ले मॉडलिंग कार्यशाला का उद्‌घाटन समारोह आयोजित

Jaipur: राजस्थान ललित कला अकादमी में आज से क्ले मॉडलिंग कार्यशाला का उद्‌घाटन समारोह आयोजित हुआ. कार्यशाला का उद्घाटन काले हनुमान जी मंदिर के महन्त महेश ने क्ले का मेकेट बनाकर किया. कार्यक्रम के विशिष्ठ अतिथि वरिष्ठ मूर्तिकार रविन्द्र भारद्वाज भी मौजूद रहे.

अकादमी अध्यक्ष लक्ष्मण व्यास ने अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि इस तरह की कार्यशालाओं से कलाविद्यार्थियों की कला की अन्य विधाओं से रूबरू होने का अवसर मिलेगा. अकादमी राजस्थान में कला और कलाकार को आगे बढ़ाने का काम कर रही है. 

इसी के तहत यह कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. ऐसे कार्यक्रम आयोजित करने से कलाकारों को मंच मिलता है और वह अपनी प्रतिभा को निखारते हैं. अकादमी सचिव डॉ. रजनीश हर्ष ने बताया कि इस कार्यशाला में विभिन्न कला महाविद्यालय में अध्ययनरत कला विद्यार्थी एवं स्वतन्त्र कलाकार भाग ले रहे हैं. इस कार्यशाला में भी कृष्ण प्रजापति प्रशिक्षण दे रहे हैं. कार्यशाला दिनांक 22 नवम्बर तक चलेगी.

Reporter-Anup Sharma

खबरें और भी हैं...

ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट भर्ती के लिए फिर से मांगे गए आवेदन, जल्द ऐसे करें अप्लाई

तीसरी बार मुख्यमंत्री बना तो बगरू तक ट्रेन, लोगों का हर सपना होगा पूरा - सीएम गहलोत

भूलकर भी पूजा-अर्चना में नहीं करने चाहिए ये काम, नहीं तो भुगतने होंगे बुरे अंजाम

Trending news