क्या आज खत्म हो रहा है पूजा छाबड़ा का अनशन ?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1769560

क्या आज खत्म हो रहा है पूजा छाबड़ा का अनशन ?

New District Of Rajasthan : राजस्थान के सूरतगढ़ को जिला बनाने की मांग को लेकर 53 दिन से अनशन कर रही पूजा छाबड़ा आज सीएम गहलोत से मुलाकात के बाद अनशन खत्म कर सकती हैं. इस मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत स्वयं ने रुचि ली हैं.

क्या आज खत्म हो रहा है पूजा छाबड़ा का अनशन ?

New District Of Rajasthan : राजस्थान के सूरतगढ़ को जिला बनाने की मांग को लेकर 53 दिन से अनशन कर रही पूजा छाबड़ा आज सीएम गहलोत से मुलाकात के बाद अनशन खत्म कर सकती हैं.

इस मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत स्वयं ने रुचि ली हैं. सीएमआर में सीएम गहलोत से मुलाकात से पहले आरटीडीसी चेयरमैन धमेन्द्र राठौड ने पूजा छाबडा से एसएमएस अस्पताल पहुंचकर कुक्षलक्षेम पूछी और उसके बाद पूजा छाबडा को सीएमआर के लिए मुख्यमंत्री से मुलाकात के लिए रवाना किया.

राठौड ने कहा की मुख्यमंत्री गहलोत के पैर में चोट हैं इसलिए वह अस्पताल नहीं आ सकते थे और पूजा छाबडा की इच्छा थी सीएम से मुलाकात करें. इसलिए पूजा छाबडा की पहले सीएम गहलोत से मुख्यमंत्री निवास पर मुलाकात होगी.

गौरतलब हैं की पूर्व विधायक गुरचरण छाबड़ा की राह पकड़ कर बहू भी चल निकली है. सुजानगढ़ जिला संघर्ष समिति अध्यक्ष पूजा छाबड़ा सूरतगढ़ को जिला बनाने की मांग को लेकर पिछले 53 दिनों से भूख हड़ताल पर हैं.

पूजा छाबड़ा पूर्व विधायक गुरचरण छाबड़ा की बहू हैं. 2015 में राजस्थान में शराब पर प्रतिबंध की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे थे और इसी दौरान उनकी मृत्यु हो गई थी.

इससे पहले पूजा छाबड़ा के परिवार ने सूरतगढ़ में प्रदर्शनकारियों से अपील की है कि थी वो जयपुर न आएं और इसके बजाय तहसील में अपना आंदोलन जारी रखें.

सुजानगढ़ जिला संघर्ष समिति अध्यक्ष पूजा छाबड़ा की टीम पहले से ही लोगों को ये बता रही हैं कि तहसील का दर्जा मिलने के मायने क्या है और इससे क्या फायदा होगा. अब देखने वाली बात होगी की आज पूजा छाबड़ा का अनशन खत्म होगा या नहीं.

Trending news