Jaipur: दिवाली लक्ष्मी पूजन के साथ जेडीए के खजाने में आए 30.70 करोड़
Advertisement

Jaipur: दिवाली लक्ष्मी पूजन के साथ जेडीए के खजाने में आए 30.70 करोड़

मंत्रोच्चार के साथ जयपुर विकास प्राधिकरण में विधि-विधान से शुक्रवार को लक्ष्मी पूजा हुई. जेडीए आयुक्त रवि जैन ने जेडीए प्रांगण के विधिवत मंत्रोच्चार के साथ मां लक्ष्मी की पूजा की.

Jaipur: दिवाली लक्ष्मी पूजन के साथ जेडीए के खजाने में आए 30.70 करोड़

Jaipur: मंत्रोच्चार के साथ जयपुर विकास प्राधिकरण में विधि-विधान से शुक्रवार को लक्ष्मी पूजा हुई. जेडीए आयुक्त रवि जैन ने जेडीए प्रांगण के विधिवत मंत्रोच्चार के साथ मां लक्ष्मी की पूजा की. जयपुर शहर के विकास की कामना की. जेडीए में मुख्य द्वार पर लक्ष्मी पूजन किया गया. लक्ष्मी पूजन में जेडीए के अधिकारी और कर्मचारी शामिल हुए. पूजन के बाद मां लक्ष्मी की आरती की गई.

Diwali 2022: इस बार दिवाली को बनाए यादगार, घूम आएं रंगीला राजस्थान

इस दौरान जेडीए में मंत्रोच्चार गूंज उठे. जेडीसी रवि जैन ने बताया की दिवाली पूजन के साथ ही टोंक रोड बजरी मंडी के पास ही 1735 वर्ग मीटर की भूखंड की नीलामी की गई है, जिसकी अधिकतम बोली 1 लाख 77 हजार 400 रुपए प्रतिवर्ग मीटर की आई, जिससे जेडीए के खजाने में करीब 30.70 करोड़ रुपए आए. ये लक्ष्मीजी की कृपा ही है. विकास कार्यों की रफ्तार को बढाया जाएगा.

झोटवाडा एलिवेटेड पर भी काम जारी है. जैन ने बताया की जेडीए ने पहली बार पहल करते हुए इस दिवाली पर करीब 2200 संविदाकर्मियों को भी मिठाई वितरित कर शुभकामनाएं दी हैं. इसी के साथ जेडीए के अधिकारी-कार्मिकों को दिवाली का बोनस बढ़ाकर दिया है. दो साल कोविड के बाद दिवाली इस बार लोग खुशी से मना रहे हैं. दिवाली के अवसर पर जेडीए भवन को भी रोशनी से सजाया गया है. इस अवसर पर जेडीसी रवि जैन और जेडीए सचिव उज्जवल राठौड ने भी सभी अधिकारियों और कर्मचारियो को दीपावली की शुभकामनाएं दीं. 

 

Trending news