Jaipur: जयपुर से आखिर पकड़ा गया विक्रम सिंह का कातिल,कालाडेरा SHO ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1755212

Jaipur: जयपुर से आखिर पकड़ा गया विक्रम सिंह का कातिल,कालाडेरा SHO ने किया गिरफ्तार

Jaipur, Chomu News: जयपुर जिले के कालाडेरा थाना इलाके से बड़ी खबर है आपको बता दें कि आखिर पकड़ा गया विक्रम सिंह का कातिल.कालाडेरा SHO ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.मृतक और आरोपी के बीच चल रहा था पैसे के लेनदेन का विवाद.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Jaipur, Chomu News: जयपुर जिले के कालाडेरा थाना इलाके के टांकरड़ा गांव में शराब ठेके पर रविवार को एक युवक ने पत्थर से हमला कर दूसरे युवक की हत्या कर दी थी.मौके से फरार हो गया था.मामले की सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे.इधर परिजनों ने महेंद्र सैनी नाम के शख्स के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था.

जयपुर ग्रामीण एसपी डॉ. राजीव पचार के निर्देशन में आज आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया.पूरे मामले की मॉनिटरिंग अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र यादव कर रहे थे आज पुलिस ने आरोपी महेंद्र सैनी को गिरफ्तार कर लिया है पकड़े गए.

 आरोपी से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है, पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक विक्रम सिंह और आरोपी महेंद्र सैनी के बीच रुपयों का लेनदेन का विवाद चल रहा था.इसी को लेकर आरोपी महेंद्र सैनी ने विक्रम को शराब ठेके पर बुलाया.

जहां बेसमेंट पर बैठकर अपना हिसाब किताब कर रहे थे.तभी आवेश में आकर महेंद्र सैनी ने विक्रम सिंह के सर पर पत्थर से वार करके हत्या कर दी.और मौके से फरार हो गया.इधर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

ये भी पढ़ें- CM Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत का उदयपुर दौरा, कहा- बीजेपी की कथनी और करनी में अंतर

 

Trending news