Jaipur: राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक में फर्जी खिलाड़ियों को लेकर विवाद, जानिए पूरा मामला..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1352570

Jaipur: राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक में फर्जी खिलाड़ियों को लेकर विवाद, जानिए पूरा मामला..

 जयपुर के शाहपुरा के तमिया स्थित खेल स्टेडियम में   राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल के दौरान दो टीमों में विवाद हो गया, जिससे नाराज खिलाड़ी मैदान में धरने पर बैठ गए. 

मैच छोड़कर मैदान पर बैठे खिलाड़ी

Jaipur: जयपुर के शाहपुरा के तमिया स्थित खेल स्टेडियम में चल रही राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल की ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिता में दो टीमों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए. जिसके बाद नाराज खिलाड़ी मैदान में धरने पर बैठ गए. करीब 25 मिनट तक चले घटनाक्रम के बाद पुलिस व खेल कमेटी के सदस्यों ने समझाईश कर मामला शांत करवाया. इसके बाद दोनों टीमों के बीच मैच आयोजित किया गया.

जानकारी के अनुसार हनुतिया व चिमनपुरा टीम के बीच हॉकी का मैच खेला जा रहा था, इस दौरान अचानक हनुतिया टीम के खिलाड़ियों ने चिमनपुरा टीम पर फर्जी खिलाड़ी खिलाने का आरोप लगाया और खेलने से इंकार कर दिया. चिमनपुरा टीम के खिलाड़ियों ने फर्जी खिलाड़ियों के होने की बात को नकार दिया, इससे दोनों टीमों के बीच विवाद बढ़ने लगा, जिसके बाद नाराज खिलाड़ी खेल छोडकर मैदान में बैठ गए और खेलने से इंकार कर दिया. हनुतिया टीम के खिलाड़ियों ने आरोप लगाया कि चिमनपुरा टीम की ओर से जिस खिलाड़ी को खिलाया जा रहा है, वह क्रिकेट व अन्य खेलों में भी खेल चुका है, हॉकी के खेल में इस खिलाड़ी को फर्जी तरीके से शामिल किया गया है.

करीब 25 मिनट तक घटनाक्रम चलता रहा और खेल रूका रहा, बाद में प्रतियोगिता स्थल पर मौजूद थाना पुलिस के सब इंस्पेक्टर रामकुंवर व खेल कमेटी के सदस्यों ने दोनों टीम के बीच समझाईश की तब जाकर मामला शांत हुआ. इस दौरान चिमनपुरा टीम के खिलाड़ियों ने फर्जी खिलाड़ी खिलाने के मामले की लिखित में शिकायत देकर जांच करवाने की मांग की. इसके बाद मामला शांत हुआ और दोनों टीम के बीच फिर से खेल शुरू हुआ.

Reporter - Amit Yadav

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें

राजस्थान में यहां शुभ होता है सांप का काटना, छूमंतर हो जाती है बीमारी

IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने शेयर की फोटोज, फैंस बोले- कितनी क्यूट हो...

 

Trending news