जयपुर संभाग भारोत्तोलन प्रतियोगिता का आयोजन, 60 लड़के सहित 20 लड़कियों ने दिखाया दमखम
Advertisement

जयपुर संभाग भारोत्तोलन प्रतियोगिता का आयोजन, 60 लड़के सहित 20 लड़कियों ने दिखाया दमखम

राजधानी जयपुर में आज प्रथम जयपुर संभाग भारोत्तोलन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. प्रतियोगिता का उद्घाटन सचिव राज्य लिफ्टिंग एसोसिएशन के सचिव रतन लाल शर्मा द्वारा किया गया. इस प्रतियोगिता में 60 लड़के और 20 लड़कियों ने भाग लिया.

राजधानी जयपुर में आज प्रथम जयपुर संभाग भारोत्तोलन प्रतियोगिता का आयोजन.

Jaipur: राजधानी जयपुर में आज प्रथम जयपुर संभाग भारोत्तोलन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. यह प्रतियोगिता हसनपुरा स्थित भालेश्वर महादेव मंदिर परिसर में संपन्न हुई. प्रतियोगिता का उद्घाटन सचिव राज्य लिफ्टिंग एसोसिएशन के सचिव रतन लाल शर्मा द्वारा किया गया. इस प्रतियोगिता में 60 लड़के और 20 लड़कियों ने भाग लिया. यह प्रतियोगिता संभाग स्तरीय की रही, जिसके चलते जयपुर अलवर सीकर दौसा के प्रतिभागियों ने प्रतियोगिता में भाग लिया.

 प्रतियोगिता के दौरान 10 भार वर्ग में प्रतियोगिता आयोजित की गई. समापन समारोह के अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार ओम प्रकाश सैनी मौजूद रहे. सैनी ने सभी प्रतिभागियों को पुरस्कार स्वरूप मेडल शील्ड मोमेंटो देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की. इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर महिला पुरुष चैंपियन जयपुर टीम रही, द्वितीय स्थान पर अलवर टीम लड़कों की विजेता रही, वहीं दौसा ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया.

ये भी पढ़ें- यह भी पढे़ं- राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाली विधायक शोभारानी कुशवाहा पर BJP का एक और एक्शन

इस दौरान मुख्य अतिथि ओम सैनी ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि खिलाड़ियों का मनोबल हमेशा ऊंचा होना चाहिए, खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए. सैनी ने खिलाड़ियों का हौसला अफजाई करते हुए कहा कि हार और जीत जीवन में आती जाती रहती है, हार को भुलाकर जीत की ओर अग्रसर रहना चाहिए.

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news