Jaipur: कलयुगी पिता ने तार तार की बेटी की अस्मत, गर्भवती होने पर बस स्टैंड पर आया छोड़
Advertisement

Jaipur: कलयुगी पिता ने तार तार की बेटी की अस्मत, गर्भवती होने पर बस स्टैंड पर आया छोड़

Jaipur: जयपुर ग्रामीण के शाहपुरा थाना इलाके में कलयुगी पिता के जरिए अपनी नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आया है. मामा की तरफ से मामला दर्ज कराने बाद पुलिस ने तुरंत संज्ञान लिया है.

jaipur News

Jaipur: जयपुर ग्रामीण के शाहपुरा थाना इलाके में कलयुगी पिता के जरिए अपनी नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आया है. पिता द्वारा नाबालिग से दुष्कर्म के बाद वह गर्भवती भी हो गई. पीड़िता के जरिए जानकारी मिलने के बाद मामा ने आरोपी पिता के खिलाफ शाहपुरा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है. मामा की तरफ से मामला दर्ज कराने बाद पुलिस ने तुरंत संज्ञान लिया है.

 

जानकारी के अनुसार आरोपी अपनी पत्नी और बेटी के साथ चौमू में किराए से रहता है. पिछले कई दिनों से उसकी पत्नी बीमार चल रही है. आरोपी ने नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया, जिससे वह गर्भवती हो गई. इसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी को उसके पीहर शाहपुरा छोड़ गया. बाद में वह अपनी बेटी को भी शाहपुरा के बस स्टेंड पर छोड़ कर चला गया. नाबालिग अपने ननिहाल पहुंची तो उसे डरी - सहमी देखकर परिजनों ने उससे पूछताछ. जिसके बाद उसने अपने ऊपर बीती आपबीती बताई. इसके बाद उसका मामा नाबालिग को तुरंत  पुलिस थाने लेकर पहुंचा. साथ ही आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कराया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- 

खेरवाड़ा कस्बे में अयोध्या ले जाई जा रही 108 फीट लंबी अगरबत्ती का हुआ भव्य स्वागत

Aaj Ka Rashifal: मिथुन, कर्क और कुंभ के लिए बड़े फैसले का दिन आज, तुला वालों को मिलेगी तरक्की, जानें अपना राशिफल

Rajasthan : महीने भर से शहर में ही छिपे थे इनामी तीन शूटर, मूसेवाला हत्याकांड में भी आया था..अवैध हथियारों के जखीरे के साथ गिरफ्तार, कई नए खुलासे

Trending news