Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2042653
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: मिथुन, कर्क और कुंभ के लिए बड़े फैसले का दिन आज, तुला वालों को मिलेगी तरक्की, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

 

मेष

1/12
मेष

इस राशि के जातकों को आज फालतू के झगड़ों से दूर रहने की जरूरत है. बेवजह किसी के मामले में ना बोलें. किसी यात्रा पर जाएंगे तो दुर्घटना का डर सता सकता है पुरानी गलती को लेकर आपको पछतावा होगा

वृषभ

2/12
वृषभ

आज इस राशि के जातकों को कुछ खास कर दिखाने का मौका मिलेगा. कानूनी मामलों में सतर्क रहें. मन किसी बात को लेकर परेशान रह सकता है. पिता की सलाह पर अमल करें.

मिथुन

3/12
मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य गुजरने वाला है. आज ये अपनी आय को मजबूत बनाने के उपाय ढूंढेंगे. पार्टनरशिप में काम करने से फायदा मिलेगा. करियर को लेकर कोई बड़ा फैसला करना पड़ सकता है.

कर्क

4/12
कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. आज ये किसी बड़े काम को करने का प्लान बना रहे हैं. पार्टनर या बच्चों के करियर को लेकर के कोई फैसला ले सकते हैं. बच्चों की संगति पर ध्यान दें वरना बाद में पछता सकते हैं.

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि के लिए आज का दिन सामान्य गुजरने वाला है. आज ये अपनी बीमारियों से परेशान रहेंगे. सेहत के प्रति सचेत रहें और आपको कोई महंगी वस्तु गिफ्ट मिल सकती है. व्यापार में आपको किसी परिजन से धोखा मिल सकता है.

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद शुभ है. आज ये दूसरों की भलाई के लिए काम करेंगे. आज बड़े निवेश में पैसा डूबने से आप दुखी हो सकते हैं. जल्दबाजी में कोई फैसला ना लें. किसी को भी उधर ना दें.

तुला

7/12
तुला

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन शानदार गुजरने वाला है. आज इनके मन की कोई इच्छा पूरी होगी. जिस काम में हाथ डालेंगे, आज वह सफल होगा. विदेशी परिजन से कोई शुभ सूचना मिल सकती है. तरक्की के मार्ग में आ रही बढ़ाएं दूर होंगी.

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोग आज बेहद खुश रहेंगे. आज उन्हें किसी खास इंसान से मिलने का मौका मिलेगा. जिस काम में भी हाथ डालेंगे, उसमें सफल होंगे. राजनीति में काम करें लोगों को तो सतर्क रहने की जरूरत है. कोई पुरानी बीमारी उभर सकती है.

धनु

9/12
धनु

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन निराशाजनक रहेगा. आज पार्टनर मनचाहा व्यवहार करेगा. इसके कारण आप दोनों में कहासुनी हो सकती है. पार्टनरशिप में काम कर रहे लोगों को धोखा मिल सकता है. विरोधी आपके खिलाफ षड्यंत्र रचेंगे. लंबे समय से रुका हुआ काम पूरा हो सकता है.

मकर

10/12
मकर

मकर राशि के जातकों का आज का दिन चिंता में गुजरने वाला है. हर काम सोच समझकर करें नहीं तो परेशानी हो सकती है. बच्चों के करियर को लेकर परेशान रह सकते हैं. मां से किसी बात को लेकर न उलझें.

कुंभ

11/12
कुंभ

इस राशि के जातकों का आज का दिन सप्ताह के बाकी दिनों की तुलना में बेहद शुभ रहेगा. आज इन्हें कोई जरूरी जिम्मेदारी मिल सकती है. नए काम की शुरुआत के लिए समय निकालेंगे. नई नौकरी का ऑफर आ सकता है. परिवार का विवाद समाप्त होगा.

मीन

12/12
मीन

मीन राशि के जातक आज अच्छे कार्य से जोड़कर नाम कमाएंगे. बिजनेस कर रहे लोग कुछ बदलाव करेंगे. आज काम में इतना उलझे रहेंगे कि आप अपनी शारीरिक समस्याओं पर ध्यान नहीं देंगे. अपने दिनचर्या में योग और व्यायाम जरूर करें. अधिक तला-भुना खाने से परहेज करें.