7 साल बाद सरस पार्लर पर फिर लौटी रौनक, दूध- जलेबी का ले सकेंगे जायका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1173365

7 साल बाद सरस पार्लर पर फिर लौटी रौनक, दूध- जलेबी का ले सकेंगे जायका

जयपुर के हैपनिंग स्पॉट के रूप में पहचान रखने वाला सरस पार्लर पर सात साल बाद फिर से रौनक लौट आई है. JLN मार्ग पर स्थित सरस पार्लर पर दूध-जलेबी, समौसा-पनीर पकौड़ा का जायका जयपुराइटस ले सकेंगे.

सरस पार्लर.

Jaipur: राजस्थान की राजधानी जयपुर के हैपनिंग स्पॉट के रूप में पहचान रखने वाला सरस पार्लर पर सात साल बाद फिर से रौनक लौट आई है. JLN मार्ग पर स्थित सरस पार्लर पर दूध-जलेबी, समौसा-पनीर पकौड़ा का जायका जयपुराइटस ले सकेंगे.  RCDF एमडी सुषमा अरोड़ा ने फीता काटकर इसका शुभारंभ किया. 

इसके साथ ही पूरा पार्लर नए क्लेवर में नजर आने लगा है. पार्लर पर शुरुआत में दूध-जलेबी और पनीर पकौड़ा के साथ समोसे से की गई है. इसके बाद डोसा-सांभर सहित अन्य प्रोडक्ट मिलना शुरू होंगे. साथ ही पार्लर पर पहले की तरह छाछ, दूध, लस्सी, घी, पनीर, आइसक्रीम, सॉफ्टी, श्रीखंड, पनीर सहित अन्य सरस के प्रोडक्ट मिलते रहेंगे. 

यह भी पढ़ेंः ट्रोल होती उर्फी को मिली रेप की धमकियां, कहा- ब्रालेट पहनूं या नहीं पहनूं, आपको क्या मतलब?

आरसीडीएफ एमडी सुषमा अरोड़ा ने कहा कि डेयरी अधिकारियों को पार्किंग की सुविधा उपलब्ध कराने, पीने का पानी, साफ सफाई और हरियाली डवलप करने के निर्देश दिए गए हैं. 

दरअसल जवाहर लाल नेहरु मार्ग स्थित सरस पार्लर कुछ समय पहले तक बच्चों और युवाओं में खासा लोकप्रिय था, लेकिन एक बड़ी संख्या में वाहनों की पार्किंग और वीआईपी आवागमन में बाधा के चलते डेयरी प्रबंधन को इसकी गतिविधियां सीमित करनी पड़ी थी.

वहीं, अब पार्लर एक बार फिर अपने मूल स्वरूप में लौट आया है. पार्लर पर उपलब्ध कराए जाने वाले उत्पादों की उच्च गुणवत्ता सुनिष्चित करने के लिए एक समिति का गठन किया गया है, जिसमें आरसीडीएफ और जयपुर डेयरी के अधिकारी शामिल किए गए हैं. 

Trending news