Jaipur : 2 दिन बंद रहेगी मुहाना मंडी, बड़ी संख्या में कारोबारी संक्रमित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan900393

Jaipur : 2 दिन बंद रहेगी मुहाना मंडी, बड़ी संख्या में कारोबारी संक्रमित

अगले 2 दिन मुहाना सब्ज़ी मंडी बंद रहेगी. कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के फैलाव को देखते हुए मंडी कारोबारियों ने यह निर्णय लिया है. 

फाइल फोटो

Jaipur : अगले 2 दिन मुहाना सब्ज़ी मंडी बंद रहेगी. कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के फैलाव को देखते हुए मंडी कारोबारियों ने यह निर्णय लिया है. जयपुर फल व सब्ज़ी थोक विक्रेता संघ के अध्यक्ष राहुल तवंर ने बताया कि कोरोना महामारी के चलते मुहाना सब्ज़ी मंडी (Muhana Mandi Jaipur) के युवा व्यापारी भी इस भयंकर कोरोना महामारी के चपेट में आ गये, जिससे व्यापारियों को अपनी जान से धोना पड़ गया. 

ये भी पढ़ें-Rajasthan में घट रहे कोरोना संक्रमण के मामले, 12 हजार से अधिक मरीज हुए ठीक

कई व्यापारी अस्पतालों मे भर्ती हैं, जिनकी स्थिति नाज़ुक बनी हुयी है. इन तमाम बात को ध्यान में रखते हुये सब्ज़ी मंडी के व्यापारियों ने आम सहमति बना कर शनिवार और रविवार को मंडी बंद करने पर सहमति जताई. इस दिन सब्ज़ी मंडी परिसर मे किसी भी प्रकार का कोई व्यापार नहीं होगा. 

मंडी परिसर में कोरोना संक्रमण फैलने के ख़तरे को देखते हुये यह निर्णय लिया गया है. मंडी परिसर में सैकड़ों लोगों की आवाजाही प्रतिदिन रहती है. संक्रमण की चैन को तोड़ने के लिये और मंडी परिसर में संक्रमण ना फैले इस बात को ध्यान मे रखते हुये मंडी बंद का निर्णय लिया गया है. पिछले दिनों मंडी के कई व्यापारी कोरोना की चपेट में आ गये हैं. व्यापारियों में भय का माहौल व्याप्त है. 

ये भी पढ़ें-CM Ashok Gehlot और उनकी पत्नी ने दी Corona को मात, Negative आई Report

Trending news