CM Ashok Gehlot और उनकी पत्नी ने दी Corona को मात, Negative आई Report

विधायक संयम लोढ़ा ने ट्वीट कर कहा कि जन-जन के आशीर्वाद से आप दोनों स्वस्थ हुए. 

CM Ashok Gehlot और उनकी पत्नी ने दी Corona को मात, Negative आई Report
विधायक संयम लोढ़ा ने ट्वीट कर कहा कि जन-जन के आशीर्वाद से आप दोनों स्वस्थ हुए.

Jaipur: 29 अप्रैल को राजस्थान (Rajasthan) के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) की धर्मपत्नी सुनीता गहलोत (Sunita Gehlot) कोविड पॉजिटिव हो गईं थी. उसके एक दिन बाद सीएम की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. वहीं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पत्नी सुनीता गहलोत अब स्वस्थ हैं. दोनों की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है. विधायक संयम लोढ़ा (Sanyam Lodha) ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है.

यह भी पढ़ें- CM Ashok Gehlot की Corona Report आई Positive, Tweet कर दी जानकारी

विधायक संयम लोढ़ा ने ट्वीट कर कहा कि जन-जन के आशीर्वाद से आप दोनों स्वस्थ हुए. संक्रमित होने के बाद भी मुख्यमंत्री आपने राजस्थान के लोगों की देखभाल में रात दिन एक किया. आशा करते हैं कि शीघ्र ही वक्त बदलेगा और जन जीवन में रौनक लौटेगी. 

यह भी पढ़ें- अशोक गहलोत की पत्नी हुई कोविड पॉजिटिव, होम आइसोलेशन में गए CM

 

गौरतलब है कि 29 अप्रैल को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पत्नी सुनीता गहलोत कोरोना पॉजिटिव हुई थी. उसके एक दिन बााद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी.

पॉजिटिव होने के बाद भी लगातार कर रहे थे बैठकें
उसके बाद मुख्यमंत्री गहलोत ने अपने आप को आइसोलेट कर लिया था. सीएम गहलोत आइसोलेट रहते हुए कोरोना से जुड़े सभी फीडबैक ले रहे थे. इतना ही नहीं, पॉजिटिव होने के बाद भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हर दिन करीब तीन से चार बैठकें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कर रहे थे. 

सीएम गहलोत लगातार अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों, सर्वदलीय राजनीतिक पार्टियों, यहां तक की ग्राम पंचायत स्तर के पंच सरपंच से भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ग्रामीण क्षेत्रों में फैल रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सुझाव दिए थे.