शाहपुरा में प्रेम विवाह से नाराज लड़की के परिजनों ने महेंद्रगढ़ के युवक को अगवा कर किया कत्ल
Advertisement

शाहपुरा में प्रेम विवाह से नाराज लड़की के परिजनों ने महेंद्रगढ़ के युवक को अगवा कर किया कत्ल

Jaipur news: हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के खोड गांव निवासी युवक दीपक को प्रेम विवाह की सजा मौत के रूप में मिली. प्रेम विवाह से नाराज़ युवती के परिजनों ने दीपक का अपहरण के बाद हत्या कर भाबरू थाना इलाके के अलवर तिराहे के पास पुलिया के नीचे शव फेंक दिया.

 

शाहपुरा में प्रेम विवाह से नाराज लड़की के परिजनों ने महेंद्रगढ़ के युवक को अगवा कर किया कत्ल

Jaipur, shahpura: हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के खोड गांव निवासी युवक दीपक को प्रेम विवाह की सजा मौत के रूप में मिली. प्रेम विवाह से नाराज़ युवती के परिजनों ने दीपक का अपहरण के बाद हत्या कर भाबरू थाना इलाके के अलवर तिराहे के पास पुलिया के नीचे शव फेंक दिया. हरियाणा पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए अपहरण व हत्या के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. भाबरू पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. जानकारी के मुताबिक 30 मार्च को भाबरू थाना इलाके के हाइवे स्थित अलवर तिराहे के पास पुलिया के नीचे एक युवक का शव पड़ा मिला था. 

सूचना पर पहुंची भाबरू पुलिस ने शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और शव की पहचान के लिए हरियाणा समेत आस-पास के जिलों के पुलिस थानों में मुश्तहिरी जारी की. मुश्तहिरी के आधार पर मृतक की पहचान हरियाणा के अटेली मंडी के खोड गांव निवासी दीपक चौहान के रूप में हुई. इस पर पुलिस में हरियाणा के अटेली मंडी थाना पुलिस को सूचना दी. इस पर शनिवार को अटेली मंडी थाना पुलिस व परिजन शाहपुरा पहुंचे. भाबरू पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया. 

मृतक के भाई विनय चौहान ने बताया कि दीपक ने पड़ोस में रहने वाली लड़की से प्रेम विवाह किया था. लड़की के परिजनों को इसकी जानकारी मिली तो वे नाराज़ हो गए. उसका आरोप है कि 28 मार्च को लड़की के भाई संजय व अन्य लोगों ने दीपक का अपहरण कर बेरहमी से पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी और शव को भाबरू इलाके में फेंक दिया. उसने हरियाणा पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए बताया कि उन्होंने अटेली मंडी पुलिस थाने में अपहरण का नामजद मामला भी दर्ज कराया था. 

अगर पुलिस मामले को गंभीरता से लेती तो उसका भाई आज जिंदा होता. इधर, अटेली मंडी पुलिस ने अपहरण व हत्या के मामले में लड़की के भाई संजय को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात में शामिल अन्य लोगों की पुलिस तलाश कर रही है.
Reporter- Amit Yadav

यह भी पढ़ें...

चूरू में कलयुगी मां ने 2 मासूम बच्चों को पानी के कुंड में गिराकर मारा, खुद डरी तो नहीं की खुदकुशी

 

Trending news