Jaipur News: दोस्त ने दोस्त से किया रेप, 2 साल पहले हुई थी मुलाकात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2416747

Jaipur News: दोस्त ने दोस्त से किया रेप, 2 साल पहले हुई थी मुलाकात

Jaipur News: जयपुर के सांभरलेक थाना में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया, जहां एक दोस्त ने दोस्त का रेप किया. दोनों के बीच 2 साल पहले दोस्ती हुई थी. 

Rajasthan Crime

Jaipur News: राजस्थान की राजधानी जयपुर के सांभरलेक थाना पुलिस ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ यौन शोषण करने के मामले में कौशल शर्मा को गिरफ्तार किया है.

दरअसल ऋषिकेश की युवती ने पुलिस थाने में 2 सितंबर को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया था, जहां पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए कौशल शर्मा को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ेंः नहीं रुक रहीं हैवानियत की घटनाएं, कोटा में 7 और जयपुर में 13 साल की बच्ची से रेप

युवती ने बताया कि युवक के साथ 2 साल पहले सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती हुई थी, जिसके बाद दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई.  आरोपी ने युवती का यौन शोषण किया और शादी के लिए कहा तो उसने मना कर दिया, जहां पुलिस ने शिकायत पर पुलिस युवक को गिरफ्तार कर लिया. 

पढ़िए जयपुर की एक और खबर 
जयपुर ग्रामीण के शाहपुरा में संविदाकर्मी को 4 साल से नहीं मिल रहा वेतन

Jaipur News: जयपुर ग्रामीण की शाहपुरा नगरपालिका में कार्यरत 3 संविदाकर्मी पिछले 4 साल से अपने वेतन के लिए तरस रहा है. वेतन नहीं मिलने से पीड़ितों की आर्थिक स्थिति खराब हो चुकी है और उसके सामने परिवार का पालन पोषण करना मुश्किल हो गया है. इससे परेशान होकर पीड़ितों ने SDM को ज्ञापन देकर बकाया वेतन भुगतान की मांग की है.

पीड़ितों ने सोमवार तक कार्रवाई नही होने पर परिवार के साथ नगरपालिका के बाहर धरना देने और आत्मदाह की चेतावनी दी है. पीड़ितों ने बताया कि वह नगरपालिका में संविदाकर्मी के तौर पर कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत है. 2019 में हाई कोर्ट के आदेशानुसार यथास्थिति के स्टे के आधार पर लगातार कार्य कर रहे है. 

2020 में तत्कालीन EO ने बिना कारण हमारा वेतन रोक दिया. कई बार आग्रह करने के बाद भी वेतन नहीं दिया गया। इस पर उसने 2023 में हाई कोर्ट में वाद दायर किया जिस पर कोर्ट ने अक्टूबर 2023 से बकाया वेतन मय ब्याज के भुगतान के आदेश दिए. इसके बावजूद आज तक उन्हें करीब 47 माह का वेतन नहीं दिया गया. इससे उनकी आजीविका चलाना मुश्किल हो गया है. इधर, पालिका EO ममता चौधरी ने कहा कि मामला कोर्ट में विचाराधीन है ओर नगरपालिका में एजेंसी का कोई भी भुगतान बकाया नहीं है. 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news