नहीं रुक रहीं हैवानियत की घटनाएं, कोटा में 7 और जयपुर में 13 साल की बच्ची से रेप, जोधपुर में नर्स से...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2416646

नहीं रुक रहीं हैवानियत की घटनाएं, कोटा में 7 और जयपुर में 13 साल की बच्ची से रेप, जोधपुर में नर्स से...

Rajasthan News:  राजस्थान में लगातार रेप और छेड़छाड़ की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. जयपुर और कोटा में बच्चियों से रेप हुआ. वहीं, जोधपुर में सरकारी अस्पताल में नर्सिंग स्टाफ से छेड़छाड़ हुई.  

Rajasthan Crime

Rajasthan News: राजस्थान में लगातार रेप और छेड़छाड़ की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. वहीं, राज्य में एक बार फिर दो बच्चियों के साथ रेप की वारदात सामने आईं हैं. ये दो वारदात जयपुर और कोटा में हुई हैं. साथ ही जोधपुर में सरकारी अस्पताल में नर्सिंग स्टाफ से छेड़छाड़ हुई. इन तीनों मामलों में पुलिस जांच कर रही है. जयपुर में हुए रेप के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

जयपुर के मालपुरा गेट थाने इलाके में 2 बच्चों के पिता ने 13 साल की बच्ची से होटल में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. वहीं, रेप पीड़िता की तबीयत खराब होने के बाद आरोपी उसे प्राइवेट अस्पताल में छोड़कर फरार हो गया. अस्पताल में आरोपी ने बच्ची के एक्सीडेंट होने की बात कहीं. वहीं, घटना का खुलासा होने के बाद अस्पताल प्रशासन के पुलिस को सूचना दी, जिसके आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया. 

यह भी पढ़ेंः एक ऐसी जगह, जहां पिता ही लेता बेटी से साथ 7 फेरे और बनता है अपनी दुल्हन

दुष्कर्म की दूसरी वारदात कोटा में घटी, यहां पर 7 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप किया गया. यह पूरा मामला कोटा के नयापुरा थाना इलाके का है, जिसमें किसी रिश्तेदार ने बच्ची के साथ रेप किया. फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. 

इधर, जोधपुर में एक बार फिर से एक सरकारी अस्पताल में नर्सिंग स्टाफ से छेड़छाड़ का मामला सामने आया, जो एमडीएम अस्पताल का है. 
अस्पताल परिसर में नर्सिंग स्टाफ से छेड़छाड़ की गई, जिसका आरोप एक अन्य नर्सिंग स्टाफ पर लगा है.

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता ने बताया कि वह कुछ सामान लेने के स्टोर रूम में गई थी. इस दौरान वहां मौजूद नर्सिंग स्टाफ जेठू सिंह ने दरवाजा बंद किया और उसके बाद उसके साथ छेड़छाड़ की. इस मामले में भी जांच जारी है. 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

यह भी पढ़ेंः राजस्थान का वो गांव, जहां शादी में की जाती है प्राइवेट पार्ट की आरती

 

 

Trending news