jaipur news: मोबाइल टावरों से RR मशीन चोरी करने वाली गैंग का खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1755158

jaipur news: मोबाइल टावरों से RR मशीन चोरी करने वाली गैंग का खुलासा

jaipur news: सामोद की नांगल भरड़ा गांव के टावर से चोरी हुई थी. सामोद SHO पूजा पूनियां के नेतृत्व में हुई कार्रवाई के दौरान सीसीटीवी कैमरे की मदद से  पुलिस में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार हैं 

 

jaipur news: मोबाइल टावरों से RR मशीन चोरी करने वाली गैंग का खुलासा

jaipur news: जयपुर जिले की सामोद थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए मोबाइल टावर से मशीन चोरी करने वाली गैंग का पर्दाफाश किया है .पुलिस ने मोबाइल टावरों से चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है . पकड़े गए दोनों आरोपी से पुलिस चोरी का माल बरामद करने का प्रयास कर रही है .आरोपी मौका देखकर मोबाइल टावरों को निशाना बनाकर उनमें लगी RR मशीन को निकालकर बेच देते थे. सामोद थाना इलाके के नांगल भरड़ा गांव में लगे मोबाइल टावर को निशाना बनाकर आरोपी मशीन निकाल कर ले गए थे .

जिसके बाद कंपनी के प्रतिनिधियों ने सामोद पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया था  .जयपुर ग्रामीण एसपी डॉ राजीव पचार ने इस वारदात का खुलासा करने के लिए थानाधिकारी पूजा पूनियां के नेतृत्व में टीम का गठन किया था. पुलिस टीम ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से दो आरोपियों को चिन्हित कर उन्हें आज गिरफ्तार कर लिया है पकड़े गए आरोपी मोहम्मद उस्मान खान और राजू यादव से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है .पूछताछ में कई अन्य चोरी की वारदातों का खुलासा होने की संभावना है.

ये भी पढ़े- जयपुर में धड़ल्ले से चल रही फर्जी बसें, बॉडी पर पंजाब रोडवेज, DTC के फर्जी बोर्ड यात्री भी भ्रमित

ये भी पढ़े-  खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर कनाडा में ढेर, इंडिया ने रखा था 10 लाख का इनाम

ये भी पढ़े- आज से शनि वक्री, 30 साल बाद सबसे बड़ा राजयोग, 6 महीने तक इन राशियों की मौज

Trending news