PCC चीफ डोटासरा ने BJP को बताया 'सोने की लंका', कहा- हनुमान रूपी प्रभारी उसमें आग लगाएंगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2403704

PCC चीफ डोटासरा ने BJP को बताया 'सोने की लंका', कहा- हनुमान रूपी प्रभारी उसमें आग लगाएंगे

Rajasthan Politics: PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने बीजेपी और उसके नए प्रदेश प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल पर जमकर निशाना साधा. डोटासरा ने बीजेपी को सोने की लंका बताया और कहा, कि नए प्रभारी हनुमान बन अपनी पूंछ में आग लगाकर आएंगे और इस लंका को जलाएंगे.

jaipur news

Jaipur News: प्रदेश में छह सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने देवली-उनियारा और खींवसर सीट को लेकर पार्टी के नेताओं से चर्चा की. उन्होंने कहा पार्टी सभी छह सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारकर जीत दर्ज करने की तैयारी कर रही है. उन्होंने बीजेपी के प्रदेश प्रभारी पर निशाना साधा और कहा कि भाजपा रूपी लंका में आग उनके हनुमान रूपी प्रभारी ही लगाएंगे.

डोटासरा ने बीजेपी और उसके नए प्रदेश प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल पर जमकर निशाना साधा. डोटासरा ने बीजेपी को सोने की लंका बताया और कहा, कि नए प्रभारी हनुमान बन अपनी पूंछ में आग लगाकर आएंगे और इस लंका को जलाएंगे.

डोटासरा बोले कि भाजपा प्रभारी ने उपचुनाव में सभी छह सीटें कांग्रेस को जिताने की कसम खाई है, इसलिए अपनी पार्टी के नेताओं और कांग्रेस के नेताओं पर अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं. वे उत्तर प्रदेश से कुंठा भरकर लाते हैं और यहां अपनी भड़ास निकालते हैं. पीसीसी चीफ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में उनकी चलती नहीं क्योंकि वहां योगी का राज है, जिनसे प्रभारी को डर लगता होगा.

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने मंगलवार को देवली-उनियारा और खींवसर सीट पर उप चुनाव की रणनीति को लेकर दोनों सीटों के प्रमुख नेताओं से चर्चा की. चौरासी और सलूम्बर सीट पर उपचुनाव को लेकर पार्टी की रणनीति तय करने के लिए अगले महीने उदयपुर में मीटिंग रखी जाएगी.

पढ़ें जयपुर की एक और खबर

Rajasthan Politics: कांग्रेस युवा मोर्चा ने ''राधा मोहन'' के पोस्टर पर फेंकी स्याही, BJP बोली- श्रीकृष्ण विरोधी मानसिकता...
Rajasthan News:
राजस्थान में कांग्रेस और बीजेपी नेताओं के बीच बयानबाजी और उन पर आक्रोश लगातार बढ़ रहा है. युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बयानबाजी के आक्रोश में बीजेपी प्रदेश प्रभारी राधा मोहन अग्रवाल के पोस्टर पर स्याही फेंक का प्रदर्शन किया. इस दौरान बीजेपी कार्यालय के बाहर लगे होर्डिंग पर बने श्रीकृष्ण की फोटो पर भी स्याही के छींटे लग गए. भाजपा ने इस मामले को लेकर आरोप लगाया कि कांग्रेस की सनातन से नफरत सामने आई. श्रीकृष्ण का विरोध कांग्रेस की मानसिकता दर्शाता है. 

राधा मोहन अग्रवाल के खिलाफ कांग्रेस का विरोध
भाजपा के नए प्रदेश प्रभारी राधा मोहन अग्रवाल ने उपचुनाव वाली सीटों पर समीक्षा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी, सचिन पायलट आदि पर टिप्पणियां कर दी. इसको लेकर युवक कांग्रेस ने राधा मोहन अग्रवाल का विरोध करने का ऐलान किया. मंगलवार दोपहर करीब एक दर्जन युवक कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा प्रदेश कार्यालय के बाहर पहुंचे. उन्होंने अपने साथ लाए राधा मोहन अग्रवाल के पोस्टर पर स्याही फेंकी. इस दौरान कार्यालय के बाहर लगे होर्डिंग पर बने कृष्ण की फोटो पर भी स्याही के छींटे पड़ गए. वहीं, कार्यालय के अंदर बैठे बीजेपी नेताओं को पता चला तो वो बाहर की तरफ दौड़े. यह देखकर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता वहां से भाग छूटे. कांग्रेस के कार्यकर्ता वहां से भाग छूटे, लेकिन होर्डिंग पर पड़ी स्याही ने एक नए विवाद को जन्म दे दिया. 

Trending news