Jaipur News: गोविंदगढ़ में शराब तस्करों का आतंक, शिकायत करने पर लोगों को दे रहे हैं धमकी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2342927

Jaipur News: गोविंदगढ़ में शराब तस्करों का आतंक, शिकायत करने पर लोगों को दे रहे हैं धमकी

Jaipur News: गोविंदगढ़ में शराब तस्करों का आतंक देखने को मिल रहा है. वहीं, जब कोई शिकायत करता है, तो उसे डराते-धमकाते हैं और जान से मारने की धमकी देते हैं. 

Jaipur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: गोविंदगढ़ थाने क्षेत्र में चल रही अवैध शराब ब्रांच को लेकर पंचायत समिति सदस्य बीजेपी के कुलदीप सिंह के द्वारा थाना अधिकारी को शिकायत दी गई है. शिकायत में बताया कि गोविंदगढ़ का ठेकेदार टीकम व सिया जो कि शराब के ठेकेदार है. जिन्होंने अपनी अवैध ब्रांच आस पास के गांवो ईन्दपुर, मालपुर, हसनपुर, बरवाड़ा, चिड़वाई, जहांनपुर, सिंगराका, तिलवाड़, लोधपुरी, सिरमौर के साथ अन्य गांवों में डाल रखी है. 

दिन-रात लगा रहता है शराबियों का जमावड़ा 
कुलदीप सिंह ने बताया कि ठेकेदार देर रात तक शराब का बेचान करते है. अपनी अवैध दुकाने खोलकर बैठे रहते है. शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है. जो वहां पर गाली गलौज करते रहते है. उत्पात मचाते रहते है, जिनकी आड मे बाहर के गुंडे बदमाश भी आकर क्राईम कर जाते है तथा इन ठेकेदारों ने गुंडे पाल रखे है जो सुबह 8 बजे से रात 12-1 बजे तक अपनी गाड़ियों से आस पास के गांवों में शराब की सप्लाई करते है. जब कोई इनका विरोध करता है, तो ये लोग अपने साथ अवैध हथियार रखते है और हथियार दिखाकर डराते धमकाते है. जान से मारने की धमकी देते है. 

महिलाओं से करते हैं अभद्र व्यवहार
कुलदीप सिंह का कहना है कि ठेकेदारों की वजह से हमारे आस-पास के गांवों का माहौल खराब हो रहा है. गांवों के युवा व बच्चे नशे की गिरफ्त में आ गए है, जिनसे उनका घर बिगड़ रहा है. हमारी बहन बेटियां परेशान है. रात की लाइट आती है तो बहन बेटियां टंकी पर पानी भरने जाती है, तो इनकी शराब की दुकानें खुली रहती है, जहां पर गुंडे बदमाश व शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है. वहीं, बहन बेटियों को देखकर अभद्र व्यवहार व अशलील हरकते करते है, जिससे बहन बेटिया डरी सहमी रहती है. जब गांव का कोई सज्जन व्यक्ति इनसे कुछ कहता है, तो ये लोग मारने पीटने के लिए चढ़ जाते है, जिससे सभी ग्रामवासी बहुत परेशान है.

ये भी पढ़ें- Baran News: मछली पकड़ने गए 2 सगे भाइयों की मौत, रेस्क्यू कर नाले से बरामद शव

Trending news