Jaipur: मुनेश गुर्जर भ्रष्टाचार मामले पर बोले जूली- दूध का दूध, पानी का पानी होना चाहिए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2422994

Jaipur: मुनेश गुर्जर भ्रष्टाचार मामले पर बोले जूली- दूध का दूध, पानी का पानी होना चाहिए

Jaipur News: राजस्थान में जयपुर नगर निगम हेरिटेज की मेयर मुनेश गुर्जर के खिलाफ राज्य सरकार ने अभियोजन स्वीकृति दे दी. भ्रष्टाचार के मामले में अभियोजन स्वीकृति के बाद अब मुनेश गुर्जर की कुर्सी पर खतरा मंडरा रहा है. वहीं दूसरी और नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जी ने कहा कि इस मामले में दूध का दूध और पानी पानी होना चाहिए. 

jaipur news

Jaipur News: जयपुर नगर निगम हेरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले में अभियोजन स्वीकृति पर नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कहा दूध का दूध और पानी का पानी होना चाहिए. इस मामले में निष्पक्ष जांच होकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं, पहलवान बजरंग और विनेश फोगाट के कांग्रेस ज्वाइन करने पर जूली ने कहा- उनका सही कदम. 

जयपुर नगर निगम हेरिटेज की मेयर मुनेश गुर्जर के खिलाफ राज्य सरकार ने अभियोजन स्वीकृति दे दी. भ्रष्टाचार के मामले में अभियोजन स्वीकृति के बाद अब मुनेश गुर्जर की कुर्सी पर खतरा मंडरा रहा है. वहीं दूसरी और नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जी ने कहा कि इस मामले में दूध का दूध और पानी पानी होना चाहिए. मामले में निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और जो दोषी हो उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. नए मेयर चुने के मामले में उन्होंने कहा कि विधि सम्मत कार्रवाई की जानी चाहिए.

इधर पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग को लेकर उद्योग मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर के उठे सवाल पर नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जी ने पलटवार किया. जुली ने कहा कि विनेश फौगाट ने देश का नाम रोशन किया. वो देश की तरफ से लड़ी थी किसी व्यक्ति या राज्य की तरफ से नहीं लड़ी.  सरकार की कमजोर पैरवी के कारण गोल्ड से वंचित रही साथ में सिल्वर पदक भी नहीं जीत पाई. भारत सरकार की जिम्मेदारी थी उनको क्लियर करना खिलाड़ी की जिम्मेदारी नहीं है. सरकार अपनी जिम्मेदारी से बच रही है. 

जूली ने कहा राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने बीजेपी ज्वाइन की थी हमने तो कोई सवाल नहीं उठाया. खिलाड़ी भी इस देश का नागरिक है, उसे  स्वतंत्रता है. राठौड़ को बीजेपी में अच्छाई नजर आई. विनेश फोगाट को लगा कि जिन्होंने मेरे लिए आवाज उठाई है, उस पार्टी में शामिल हुई. 

बीजेपी सांसद ने महिला खिलाड़ियों के साथ  दुर्व्यवहार किया है इन्हीं खिलाड़ियों ने पहलवानों ने पूरे देश के पहलवानों ने विरोध प्रदर्शन किया था. उस दिन एक दिन भी इनके बारे में नहीं सोचा, आज जीत जाते हैं तो मोदी जी भी फोन पर बात कर लेते हैं . उन पहलवानों ने कांग्रेस ज्वाइन कर ली, अच्छा किया . 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news