Jaipur News:MD अनुपमा जोरवाल ने किया RTDC होटलों का औचक निरीक्षण,अधिकारियों-कर्मचारियों में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2166542

Jaipur News:MD अनुपमा जोरवाल ने किया RTDC होटलों का औचक निरीक्षण,अधिकारियों-कर्मचारियों में मचा हड़कंप

Jaipur News:राजस्थान पर्यटन विकास निगम की एमडी अनुपमा जोरवार ने जयपुर की आरटीडीसी होटलों का औचक निरीक्षक करने पहुंची.एमडी जोरवाल का निरीक्षण दौरा सुझाव और सुधारात्मक के लिए किया गया.

Jaipur news

Jaipur News:राजस्थान पर्यटन विकास निगम की एमडी अनुपमा जोरवार ने जयपुर की आरटीडीसी होटलों का औचक निरीक्षक करने पहुंची.जयपुर स्थित आरटीडीसी की तीज होटल,स्वागत होटल और गणगौर होटल के निरीक्षण के दौरान एमडी जोरवाल के पहुंचने पर अधिकारियों और कर्मचारियों में हाथ पांव फूल गए.

एमडी जोरवाल का निरीक्षण दौरा सुझाव और सुधारात्मक के लिए किया गया.जिसमें तीज,स्वागत और गणगौर होटल का निरीक्षण में होटल के सभी रूम,किचन,साफ-सफाई, टॉयलेट,बार  और होटल के गार्डन की व्यवस्थाओं का जायजा लिया.एमडी जोरवाल के दौरे के दौरान रेलवे स्टेशन के पास स्थित स्वागत होटल में पर्यटकों-यात्रियों के लिए होटल में स्पेशल छूट का प्रावधान मिले तो बुकिंग बढे़गी,क्योंकि रेलवे स्टेशन पर हजारों यात्रियों का आवागमन होता है.

वहीं तीज होटल के कमरों सहित जीणोद्धार की जरूरत,बार में सुधार की आवश्यकता, साथ ही सर्विस के लिए स्टाप बढे जिसमें तकनीकि स्टाप,जनरल स्टाप,रूम सर्विस स्टाप हो जिसमें सभी स्टाप की एक कलर ड्रेस हो तो होटल की पहचान बढेगी.इसके साथ ही होटल में बाहरी रूप से सभी होटलों में गार्डन में घास के साथ कलरफूल फूल हो.,गणगौर होटल में सुधार की आवश्यकता है.

यूनिटों के स्टाप से मिले सुधार और सुझाव को गंभीर मानते हुए एमडी जोरवाल ने सुधार का आश्वासन दिया.विभाग सरकार से आरटीडीसी होटलों में जीणोद्धार के साथ सुधार के लिए फंड की मांग करेगा.जिससे जल्द से जल्द आरटीडीसी होटलों का वैभव फिर से बनाया जा सके.जिससे आरटीडीसी की होटलों में सुधार होगा तो रेवेन्यू भी बढेगा.इस दौरान आरटीडीसी के कार्यकारी निदेशक राजेंद्र सिंह शेखावत समेत अधिकारी साथ रहे.

यह भी पढ़ें:Sawai madhopur News: जय श्रीराम बोलने के विवाद ने पकड़ा तूल,पिता ने कलेक्ट्रेट पहुंच दिया आमरण अनशन की चेतावनी

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Election 2024:करणसिंह उचियारड़ा ने गजेंद्र सिंह शेखावत पर साधा निशाना,कहा-दस सालों में एक भी काम...

Trending news