शाहपुरा आबकारी विभाग ने पकड़ी 16 लाख की शराब, बैटरी की आड़ में ले जा रहे थे दारू
Advertisement

शाहपुरा आबकारी विभाग ने पकड़ी 16 लाख की शराब, बैटरी की आड़ में ले जा रहे थे दारू

Jaipur news: शाहपुरा आबकारी विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से तस्करी कर ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब का जखीरा पकड़ा है. पुलिस ने तस्करी के आरोप में एक जने को गिरफ्तार कर कंटेनर जब्त किया है. शराब तस्कर कंटेनर में इन्वर्टर बैटरी के नीचे शराब छुपाकर ले जा रहे थे.

 

शाहपुरा आबकारी विभाग ने पकड़ी 16 लाख की शराब, बैटरी की आड़ में ले जा रहे थे दारू

Jaipur: शाहपुरा आबकारी विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से तस्करी कर ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब का जखीरा पकड़ा है. पुलिस ने तस्करी के आरोप में एक जने को गिरफ्तार कर कंटेनर जब्त किया है. शराब तस्कर कंटेनर में इन्वर्टर बैटरी के नीचे शराब छुपाकर ले जा रहे थे. आबकारी पुलिस ने कंटेनर में से विभिन्न ब्रांड की अंग्रेजी शराब के 200 कार्टन जब्त किए है. 

जब्त शराब की कीमत करीब 16 लाख रूपए बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक आबकारी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक कन्टेनर में अवैध रूप से शराब तस्करी कर ले जाई जा रही है. इस पर आबकारी पुलिस की टीम ने लखेर के पास हाईवे पर नाकाबन्दी शुरू की. 

इस दौरान हरियाणा की तरफ से आ रहे एक कंटेनर को संदेह के आधार पर रूकवाकर चेक किया. इस दौरान कंटेनर में इन्वर्टर बैटरी के नीचे शराब के कार्टन रखे मिले. पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने शराब से भरा कन्टेनर को थाने लाकर खड़ा करवा दिया. फिलहाल आबकारी पुलिस मामले की जांच कर रही है.
Reporter- Amit Yadav

यह भी पढ़ें...

समर्थन मूल्य पर सरसों और चने की खरीद के लिए पंजीयन कल से शुरू, यहां कराएं रजिस्ट्रेशन

इलाज के लिए अस्पताल के गेट पर 2 घंटे तक तड़पता रहा मरीज, जोधपुर किया रेफर, मौत

Barmer: जाति अलग होने पर नहीं हुआ प्रेम विवाह तो प्रेमी जोड़े ने टांके में कूद कर दी जान

Trending news