Jaipur News: आमेर फोर्ट घूमने आई 6 साल की मासूम का 15 घंटे बाद मिला शव, माता-पिता के सामने से हो गई थी गायब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2398262

Jaipur News: आमेर फोर्ट घूमने आई 6 साल की मासूम का 15 घंटे बाद मिला शव, माता-पिता के सामने से हो गई थी गायब

राजस्थान की राजधानी जयपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर आमेर पर्यटन नगरी में माता पिता के साथ घूमने आई 6 साल की मासूम बच्ची अचानक लापता हो गई. बच्ची के लापता होने के बाद परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. अब 15 घंटे बाद बच्ची का शव मावठा सरोवर में मिला है.

Jaipur News: आमेर फोर्ट घूमने आई 6 साल की मासूम का 15 घंटे बाद मिला शव, माता-पिता के सामने से हो गई थी गायब

Jaipur News: राजस्थान की राजधानी जयपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर आमेर पर्यटन नगरी में माता पिता के साथ घूमने आई 6 साल की मासूम बच्ची अचानक लापता हो गई. बच्ची के लापता होने के बाद परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. अब 15 घंटे बाद बच्ची का शव मावठा सरोवर में मिला है. बच्ची की मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों के पैरों तले जमीन खिअस्क गई. पढ़ें खबर विस्तार से...

15 घंटे बाद मिला बच्ची का शव
जयपुर के आमेर में अपने माता-पिता के साथ 6 साल की मासूम बच्ची घूमने आई थी. खेलते-खेलते 6 साल की मासूम मिष्ठी वहां से अचानक लापाता हो गई थी, जिसके बाद बच्ची के परिजन और स्थानीय पुलिस, सिविल डिफेंस, और एसडीआरएफ की टीम तलाशने में जुटी हुई थी. अब 15 घंटे बाद पुलिस टीम को बच्ची का शव मावठा सरोवर में मिला है. पुलिस ने बच्ची का शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है.
 
ये भी पढ़ें- Rajasthan News: राजस्थान सरकार का बड़ा फरमान, अब इन लोगों को नहीं मिलेगा राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा योजना का लाभ, लिस्ट से किए जाएंगे बाहर 

 

6 साल की मासूम बच्ची के लापता होने की जानकारी बच्ची के परिजनों ने स्थानीय पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को आस पास के क्षेत्र में ढूंढने के साथ ही लोगों को बच्ची के मिलने की जानकारी मिलने पर तुरंत पुलिस को बताने की अपील थी.  6 वर्षीय बालिका का शव मावठा सरोवर में मिलने के बाद माता पिता का रो-रोकर बुरा हाल है. बताया जा रहा है कि मासूम बच्ची के माता—पिता बंगाल निवासी है राजस्थान के जोधपुर स्थित एयरफोर्स में कार्यरत है, वो अपने परिवार के साथ आमेर फोर्ट घूमने के बाद मावठा सरोवर के पास दिल—ए—आराम बाग में घूम रहे थे.

मिली जानकारी के मुताबिक गार्डन में घूमते हुए 6 साल की मासूम बच्ची अचानक लापता हो गई. परिजनों ने शोर मचाया, तो पुलिस और होमगार्ड के जवान मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली, जिसके बाद पुलिस टीम ने बच्ची को आस पास के क्षेत्र में तलाश किया, लेकिन बच्ची का कोई सुराग नहीं मिला. अब बच्ची का शव मावठा सरोवर में मिला है. 

Trending news