Jaipur News: SP राजन दुष्यंत ने कोटपूतली-बहरोड़ जिले का संभाला कार्यभार, कार्यालय में जवानों ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2457839

Jaipur News: SP राजन दुष्यंत ने कोटपूतली-बहरोड़ जिले का संभाला कार्यभार, कार्यालय में जवानों ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर

Jaipur Big News: कोटपूतली-बहरोड़ जिले के नए SP राजन दुष्यंत ने आज 11 दिन बाद पदभार ग्रहण कर लिया. SP दुष्यंत सीधे कोटपूतली SP कार्यालय पहुंचे. जहां जवानों ने गार्ड ऑफ आनर दिया. सभी पुलिस के अधिकारियों ने SP को गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया. 

Jaipur News

Jaipur Big News: राजस्थान में कोटपूतली-बहरोड़ जिले के नए SP राजन दुष्यंत ने आज 11 दिन बाद पदभार ग्रहण कर लिया. SP दुष्यंत सीधे कोटपूतली SP कार्यालय पहुंचे. जहां जवानों ने गार्ड ऑफ आनर दिया. साथ ही कोटपूतली ASP नेम सिंह व नीमराना ASP शालिनी राज सहित सर्किल के सभी CO व SHO मौजूद रहे. 

यह भी पढ़ें- Navratri 2024: माता रानी के दरबार में उमड़ा आस्था का हुजूम, पालकी पर हुआ...

सभी पुलिस के अधिकारियों ने SP को गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया. राजन दुष्यंत का भीलवाड़ा से कोटपूतली-बहरोड़ जिले में 22 तारीख को तबादला हुआ था. जो आज 11 दिन बाद नवरात्रि के पहले दिन पदभार ग्रहण किया है. SP राजन दुष्यंत ने मीडिया से मुलाकात कर बताया कि कोटपूतली-बहरोड़ जिला हरियाणा व दिल्ली बॉर्डर से लगा हुआ क्षेत्र है, जिसको लेकर बाहर से आने वाले बदमाशों पर विशेष निगरानी रहेगी. 

 

बाहर के बदमाश आकर वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं, उसको लेकर बॉर्डर एरिये पर विशेष निगरानी व चौकसी रखी जाएगी. वहीं महिला अपराध को लेकर SP ने कहा कि राज्य सरकार भी महिला अत्याचार रोकने को लेकर काम कर रही है. साथ ही हमारी भी प्राथमिकताएं हैं कि किसी भी प्रकार से महिलाओं पर अत्याचार ना हो, उसको लेकर पुलिस पूरी तरह से सजग है. 

 

साथ ही कहा कि सोशल मीडिया पर किसी भी प्रकार के अपराध को बढ़ावा देना या किसी भी पोस्ट को गलत वायरल करने वालों के खिलाफ शक्त कार्रवाई की जाएगी. जिसको लेकर हमारी साइबर टीम हमेशा काम करती रहती है. सोशल मीडिया के माध्यम से हथियारों को बढ़ावा देने को लेकर भी विशेष निगरानी रहेगी. 

 

क्षेत्र में जितने भी अवैध हथियार हैं उन पर मुखबिर व हमारी टीम से जानकारी लेकर कार्रवाई की जाएगी. किसी भी प्रकार के अपराधों को रोकथाम करना प्रमुखताएं रहेंगी. SP राजन दुष्यंत के साथ कोटपूतली ASP नेम सिंह व नीमराणा ASP शालिनी राज व क्षेत्र के CO व SHO कार्यालय में मौजूद थे.

 

Trending news