Jaipur: चोरों ने बनाया सूने मकान को निशाना, बिजनेसमैन के घर पर किया हाथ साफ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1943659

Jaipur: चोरों ने बनाया सूने मकान को निशाना, बिजनेसमैन के घर पर किया हाथ साफ

Jaipur news: तिरुपति विहार कॉलोनी में दिया वारदात को अंजाम कार में सवार होकर चोरी करने आए चोर मकान के ताले तोड़ चुराए.कार में सवार शातिर चोर कॉलोनी में आए और दीवार फांदकर घर में घुसे. चोरों ने हथौड़े से गेट पर लगा ताला तोड़ा

Jaipur news

Jaipur news: तिरुपति विहार कॉलोनी में दिया वारदात को अंजाम कार में सवार होकर चोरी करने आए चोर मकान के ताले तोड़ चुराए, 5 लाख(5 lakh ) के जेवर और नगदीBusinessman Bhaskar Kumarके घर पर हुई वारदात, मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस.

सूने मकानों को बना रहे है  निशाना 
राजधानी जयपुर में इन दोनों कार सवार हाईटेक चोर सक्रिय हैं जो सूने मकानों को निशाना बनाने में लगे हुए हैं.चोरी का ताजा मामला सामने आया है मानसरोवर थाना इलाके में जहां कार सवार चोर एक सूने मकान में घुस लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात और नकदी चुरा फरार हो गए. घटना मानसरोवर थाना इलाके के तिरुपति विहार कॉलोनी की है। कॉलोनी में रहने वाले बिजनेसमैन भास्कर कुमार किसी काम के सिलसिले में परिवार समेत बाहर गए हुए थे और पीछे से मकान सूना देख चोरों ने वारदात को अंजाम दे डाला.

इसे भी पढ़ें: तेज रफ्तार ट्रकों में भिड़ंत से लगी भीषण आग, जिंदा जला ड्राइवर

 दीवार फांदकर घुसे चोर 
कार में सवार शातिर चोर कॉलोनी में आए और दीवार फांदकर घर में घुसे. चोरों ने हथौड़े से गेट पर लगा ताला तोड़ा और मकान के अंदर घुस एक-एक कमरे को खंगाला. काफी देर तक मकान में सारा सामान टटोलने के बाद चोर करीब 5 लाख रुपए के जेवरात और नगदी पर हाथ साफ कर गए. इतना ही नहीं जाते हुए शातिर चोर स्पीकर और एलईडी टीवी भी अपने साथ ले गए.
 घटना का पता उस वक्त लगा जब भास्कर कुमार अपने परिवार के साथ घर पर लौटे. उन्हें ताला टूटा और घर में सामान बिखरा हुआ मिला. घटना के बाद पीड़ित भास्कर कुमार ने मानसरोवर थाना पुलिस को सूचना दी. पुलिस की टीम मौके पर आई और मामले की जांच पड़ताल शुरू की. चोरों की यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है और फुटेज के आधार पर पुलिस अब चोरों की तलाश में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें: शहापुरा BJP प्रत्याशी ने रैली कर दिखाया शक्ति प्रदर्शन ,उड़ी आचार संहिता की धज्जियां

Trending news