Jaipur Breaking News: RCA पर हुई कार्रवाई पर कार्रवाई पर पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने किया ट्विट,कहा-राजनीतिक द्वेष से प्रेरित है...
Advertisement

Jaipur Breaking News: RCA पर हुई कार्रवाई पर कार्रवाई पर पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने किया ट्विट,कहा-राजनीतिक द्वेष से प्रेरित है...

Jaipur News: राजस्थान क्रिकेट संघ (RCA) पर हुई कार्रवाई को लेकर राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत अपनी प्रतिक्रिया दी है. राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने (x) पर पोस्ट कर इस पर प्रतिक्रिया दी है.

अशोक गहलोत

Jaipur News:राजस्थान क्रिकेट संघ (RCA) पर हुई कार्रवाई को लेकर राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत अपनी प्रतिक्रिया दी है. राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने (x) पर पोस्ट कर इस पर प्रतिक्रिया दी है.

(x) पर पोस्ट कर  प्रतिक्रिया देते हुए गहलोत ने कहा कि स्पोर्ट्स काउंसिल द्वारा आनन-फानन में राजस्थान क्रिकेट संघ (RCA) पर कार्रवाई की गई है. गहलोत ने इस कार्रवाई को राजनीतिक द्वेष से प्रेरित बताई.

गहलोत ने कहा राजस्थान क्रिकेट संघ (RCA) पर की गई कार्रवाई मुझे राजनीतिक द्वेष से प्रेरित लगती है.उन्होंने कहा कि यदि MoU समाप्त होना ही वजह थी.तब भी यह यकायक तालाबंदी की बजाय.ग्रेसफुली कार्रवाई की जा सकती थी.

आगे गहलोत ने कहा ऐसी कार्रवाई से राजस्थान के खेल संघों पर राष्ट्रीय संस्थाओं का भरोसा कम होगा और जो खेलों का माहौल हमारी सरकार के दौरान बना वो खराब होगा.

गहलोत ने इस कार्रवाई से हजारों क्रिकेट प्रेमियों और खिलाड़ियों में रोष है.आपको बता दें कि  राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन पर खेल परिषद की ने कार्रवाई की है.कार्रवाई में  खेल परिषद ने राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के ऑफिस से कब्जा छीन लिया है.जिसको लेकर होने वाले IPL मैचों पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:IB के इनपुट पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई,गैर कानूनी तरीके से ऑनलाइन डेटा बेचने वाले युवक को किया गिरफ्तार

Trending news