मातम में बदला नए साल का जश्न,एक ही परिवार के 7 सदस्यों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1510769

मातम में बदला नए साल का जश्न,एक ही परिवार के 7 सदस्यों की दर्दनाक मौत

Samod, Jaipur : सीकर जिले के खंडेला क्षेत्र में रविवार को पिकअप, डीटीएच मशीन की गाड़ी व एक बाइक में हुई जबरदस्त भिंडत में सामोद के एक ही परिवार के पांच लोगों सहित 6 जनों की दर्दनाक मौत हो गई. 

मातम में बदला नए साल का जश्न,एक ही परिवार के 7 सदस्यों की दर्दनाक मौत

Samod, Jaipur : सीकर जिले के खंडेला क्षेत्र में रविवार को पिकअप, डीटीएच मशीन की गाड़ी व एक बाइक में हुई जबरदस्त भिंडत में सामोद के एक ही परिवार के पांच लोगों सहित 6 जनों की दर्दनाक मौत हो गई. परिवार के लोग नव वर्ष के अवसर पर खंडेला गणेश मंदिर सहित अन्य देव स्थानों के दर्शन करने गए थे. हादसे में एक ही परिवार के तीन सगे भाई बहन,एक भतीजे,एक भाई की पत्नी व गांव निवासी एक मित्र की मौत हो गई. सभी के शव पलसाना सीएचसी में रखाए गए है. जिनका सोमवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा.

हादसे में मौत के समाचार मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई. जिसे भी समाचार मिला वह पीड़ित परिवार के घर की ओर दौड़ पड़ा. तीनो भाइयो की माँ कमली देवी का रो रो कर बुरा हाल था. इधर सूचना के बाद चोमू विधायक रामलाल शर्मा,सामोद पूर्व सरपंच भगवान सहाय गिरणा सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण पीड़ित के घर पहुँचे. साथ ही पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए हर सम्भव सहायता दिलाने का भरोसा दिलाया. विधायक रामलाल शर्मा ने परिजनों से मिलकर उनको ढाढ़स बँधाया. विधायक रामलाल शर्मा ने जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित से दूरभाष पर बात कर परिजनों को पांच-पांच लाख रुपयों की आर्थिक सहायता राशि दिलवाने की मांग की.

इनकी हुई मौत
हादसे में कैलाश मल्होत्रा के एक ही परिवार के छह जनों सहित कुल सात जनों की दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों में विजय मल्होत्रा(25) पुत्र कैलाश,अजय मल्होत्रा(23) पुत्र कैलाश,रेखा(22) पुत्री कैलाश,राधा(23) पत्नी विजय,पूनम उर्फ तन्नू(26) पत्नी संजय,आरव(2) पुत्र राकेश एवं विजय का मित्र सामोद निवासी अरविंद पिंगोलिया पुत्र प्रदीप(23) की दर्दनाक मौत हो गई. सभी के शव पलसाना स्थित सीएचसी की मोर्चरी में रखवाए गए है. जिनका सोमवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा.

कबाड़ी का काम करते हैं दोनों भाई
जानकारी के अनुसार विजय ओर उसका भाई अजय कबाड़ का काम करते है. दोनों भाईयों की दो साल पहले ही कोरोना काल के दौरान शादी हुई थी. नव वर्ष पर अपने परिवार को देव स्थानों के दर्शन कराने के लिए रविवार सुबह करीब 10 बजे घर से पिकअप गाड़ी में परिवार के 14 जने एक साथ रवाना हुए थे.

यह भी पढ़ें..

नए साल में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक और कार में हुई जोरदार भिड़ंत, कार के परखच्चे उड़े, 5 लोगों की मौत

हनुमान जी ने भगवान सूर्यदेव को बनाया था गुरु, करने पड़े थे जतन, तब बने 'नौ निधियों' के दाता

Trending news