Jaipur: महिला टीचर से परेशान छात्र ने लिखा- अब दोनों मैम की इच्छा पूरी हो जाएगी, जानें मामला
Advertisement

Jaipur: महिला टीचर से परेशान छात्र ने लिखा- अब दोनों मैम की इच्छा पूरी हो जाएगी, जानें मामला

Jaipur news: राजस्थान में अपराध के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहें. हर पूरे राजस्थान में अलग-अलग कोनों से रेप, सुसाइड जैसे मामले बहोत तेजी से बड़ रहा है.सुसाइड नोट में  स्टूडेंट ने लिखा की कैसे महिला टीचर्स बच्चे को टीसी काटने की धमकी देती थी. 

crime news

Jaipur news: राजस्थान में अपराध के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहें. हर पूरे राजस्थान में अलग-अलग कोनों से रेप, सुसाइड जैसे मामले बहोत तेजी से बड़ रहा है. वहीं राजस्थान के जयपुर से एक ऐसा ही मामला सामने आया जहां एक स्कूल के छात्र ने सुसाइड कर लिया है.

महिला टीचरों से था परेशान

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक स्कूल स्टूडेंट ने अपनी महिला टीचरों से परेशान होकर सुसाइड कर लिया है. स्टूडेंट ने  सुसाइड नोट में लिखकर सुसाइड की वजह बताई.सुसाइड नोट में  स्टूडेंट ने लिखा की कैसे महिला टीचर्स बच्चे को टीसी काटने की धमकी देती थी. 

परिवार में मचा कोहराम 

मामले के बाद स्टूडेंट के परिवार में कोहराम छा गया है. वहीं सुसाइड नोट के आधार पर पिता ने दोनों  टीचरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. पिता टीचरों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है.

 फासी लगाकर आत्महत्या की 

दरअसल,  सीतापुरा का रहने वाला  छोटू कुमार (15) ने कमरे में फासी लगाकर आत्महत्या कर ली. छोटूमाध्यमिक विद्यालय विधानी में नवी क्लास में पढ़ता था. जानकारी के मुताबिक छोटू ने 9 सितंबर को स्कूल से जब स्कूल से घर आया को वह कमरे में चला गया. और दरवाजा को अंदर से बंद कर लिया. 

साड़ी का फंदा

जब परिवार के संका हुई तो परिजनों ने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की लेकिन दरवाजा नहीं खुला. दरवाजा नहीं खलने पर मां ने शोर मचाया और आसपास के लोगों को इकठा किया. लोगों ने जब दरवाजा तोड़ा तो छोटू साड़ी का फंदा लगाकर, पंखें में लटका दिखा. लोगों ने तुरंत इसकी जानकारी शिवदासपुरा पुलिस को दी. 

दोनों मेम उसको धमकी देती थी 

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को निचे उतारा और मोर्चरी में रखवाया. जांच में पुलिस को  छोटू की जेब से  सुसाइड नोट प्राप्त हुआ. जिसमें छोटू ने लिखा था की 'रजनी कक्कड़ मेम, हनसना मेम आपकी इच्छा पूरी हो जाएगी. उसने लिखा था की दोनों मेम उसको धमकी दे रही थी की वह इसकी टीसी काट देंगी. 
छोटू की टीचर से हुआ झगड़ा 
जानकारी के मुताबिक आठवीं कक्षा में छोटू की हिला टीचर रजनी कक्कड़ से झगड़ा हो गया था. जिससे वह रोज इसकी टीसी काटने की धमकी देती थी.  छोटू के पिता रविंद्र शाह ने बताया कि कैसे दोनों महिला टीचर छोटू को काफी परेशान करती थी.

परेशान करने के कारण छोटू डिप्रेशन में चल रहा था. पिता ने कोर्ट के आदेश पर पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया है.  

पुलिस से रिपोर्ट दर्ज किया 

पीड़ित पिता के वकील दीपेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि कैसे दोनों छोटू का मजाक बनाकर परेशान करती थी. जिससे वह परेशान हो गया था. उसने परिजनों को बताया था कैसे टीचर उसे बिहारी कह कर परेशान कर रही थी. लेकिन छोटू के पिता ने उसे समझा कर वापस भेज दिया. पुलिस से रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें:बीकानेर का 'मोहित' है 150 बच्चों का बाप! वजन है 400 किलो

Trending news