Jaipur News: JDA 2 अक्टूबर को देगा 10 हजार पट्टे, Online कर सकते हैं आवेदन
Advertisement

Jaipur News: JDA 2 अक्टूबर को देगा 10 हजार पट्टे, Online कर सकते हैं आवेदन

2 अक्टूबर से शुरू हो रहे प्रशासन शहरों के संग अभियान में पहले दिन जेडीए 10 हजार पट्टे बांटेगा. 

फाइल फोटो

Jaipur : 2 अक्टूबर से शुरू हो रहे प्रशासन शहरों के संग अभियान में पहले दिन जेडीए 10 हजार पट्टे बांटेगा. जेडीए नागरिक सेवा केंद्र अवकाश के दिन भी खुलेगा. लोगों की सुविधा के लिए केंद्र में अतिरिक्त काउंटर बढ़ाए जाएंगे. वहीं, जोनवार दस्तावेज प्रमाणीकरण के लिए अलग से नागरिक सेवा केंद्र काउंटर (citizen service center counter) लगाए जाएंगे. 

जेडीए (JDA) ने पहले दिन 25 हजार पट्टे बांटने का टारगेट तय किया था, जिसे घटाकर अब 10 हजार पट्टे कर दिया है. जेडीए आयुक्त गौरव गोयल (JDA Commissioner Gaurav Goyal) ने बताया कि सभी जोन उपायुक्तों को प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत 2 अक्टूबर को 10 हजार पट्टे जारी किये जाने के निर्देश दिए गए. जेडीए नागरिक सेवा केंद्र अवकाश सहित सातों दिन आमजन की सुविधार्थ दस्तावेज प्रमाणीकरण के लिए खुले रहेंगे.

यह भी पढ़ें: राजेंद्र राठौड़ ने की शांति धारीवाल से गुजारिश, दुनिया से रुखसत होने से पहले कर देना शीश के दान की घोषणा 

नागरिक सेवा केंद्र में वर्तमान में संचालित काउंटर की संख्या में बढ़ोतरी की जाएगी. जेडीए परिसर में चिन्हित स्थानों पर भी दस्तावेज अपलोड और प्रमाणीकरण के लिए नागरिक सेवा केंद्र के अतिरिक्त जोनवार काउंटर और ई-मित्र खोले जायेंगे. वहीं, राज्य सरकार की ओर से 9.9.2021 को जारी अधिसूचना अनुसार 17.06.1999 के बाद कृषि भूमि पर बसी आवासीय योजनाओं में स्थित भूखण्डों का नियमन सरकार के निर्धारित 17 दस्तावेजों में से कोई एक दस्तावेज प्रमाणीकरण पर नियमन की कार्यवाही की जा सकेगी.

Trending news