Viratnagar News : लाखों के जेवरात चोरी, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1446640

Viratnagar News : लाखों के जेवरात चोरी, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

जयपुर के विराटनगर के नवरंग पुरा के बलेसर मोर पर रात को चोरों ने एक ज्वेलरी की दुकान के शटर लोहे की रॉड से ऊंचा कर अंदर ढाई किलो चांदी के आभूषण 100 ग्राम सोने की लौंग ₹8000 की नकदी सहित ₹300000 सामान चोरी कर लिया गया.

 Viratnagar News : लाखों के जेवरात चोरी, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

Viratnagar News, Jaipur : राजस्थान के जयपुर के विराटनगर के नवरंग पुरा के बलेसर मोर पर रात को चोरों ने एक ज्वेलरी की दुकान के शटर लोहे की रॉड से ऊंचा कर अंदर ढाई किलो चांदी के आभूषण 100 ग्राम सोने की लौंग ₹8000 की नकदी सहित ₹300000 सामान चोरी कर लिया गुरुवार को चोरी की जानकारी मिली तो ग्रामीणों में आक्रोश हो आक्रोश हो गया. ग्रामीणों ने अपने प्रतिष्ठान बंद कर बलेसर मोड पर बैठकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर 1 घंटे धरना प्रदर्शन किया.

सूचना पर मौके पर पहुंची विराटनगर थाना पुलिस ने 5 दिनों में चोरों को पकड़ने का आश्वासन देकर मामले को शांत करवाया पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी. रात को बलेसर मोड पर अनुराधा ज्वेलर्स दुकान के शटर को चोरों ने लोहे की रॉड से ऊंचा कर दुकान में रखे ढाई किलो चांदी और 2 ग्राम सोने के आभूषण चोरी कर ले गए.

दुकानदार जब दुकान खोलने आया तो घटना की जानकारी लगी घटना से गुस्साए व्यापारियों ने बलेश्वर मोड पर बैठकर अपराधिक घटनाओं के विरोध में पुलिस के खिलाफ आक्रोश जताया विराट नगर पुलिस ने 5 दिन में चोरी की वारदात का खुलासा कर चोरों को पकड़ने का आश्वासन देकर मामला शांत किया.

दुकानदार गिरधारी लाल सैनी ने बताया कि 2 दिन पूर्व दुकान को रोजाना की तरह दुकान बंद कर गया था. तबीयत खराब हो जाने से दिनभर दुकान नहीं खोली आसपास के लोगों ने सवेरे दुकान के शटर के ताले टूटे हुए देखकर जानकारी दी तो मौके पर पहुंचकर देखा तो दुकान में रखा कीमती 300000 के सोने चांदी का चोरी चोरी घटना के बाद मौके पर पहुंचे.

लोगों ने इधर-उधर देखा तो मुख्य सड़क पर दुकान के नजदीक करीब 200 ग्राम सोने के बाली लॉन्ग बिखरे मिले। थाना अधिकारी राम सिंह यादव ने बताया कि नव रामपुरा में चोरी की घटना के बाद चोरों को पकड़ने के प्रयास शुरू कर दिए हैं इलाके में नियमित रूप से पुलिस गश्त की जा रही है चोरों को पकड़ने को लेकर सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

रिपोर्टर- अमित यादव 

Tonk News : नहर से छोड़े पानी से सरसों फसल गलने की आंशका, किसानों ने ADM को ज्ञापन दिया

 

Trending news