Jhunjhunu Minor Rape Case: आरोपी हेडमास्टर रिमांड पर, दोनों शिक्षिकाओं को जेल
X

Jhunjhunu Minor Rape Case: आरोपी हेडमास्टर रिमांड पर, दोनों शिक्षिकाओं को जेल

झुंझुनूं (Jhunjhunu News) के सिंघाना थाना इलाके के भैसावता कलां में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म मामले में नाबालिग छात्रा को धमकाने और साक्ष्य मिटाने के मामले में गिरफ्तार दोनों अध्यापिकाओं को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया. 

Jhunjhunu Minor Rape Case: आरोपी हेडमास्टर रिमांड पर, दोनों शिक्षिकाओं को जेल

Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं (Jhunjhunu News) के सिंघाना थाना इलाके के भैसावता कलां में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म मामले में नाबालिग छात्रा को धमकाने और साक्ष्य मिटाने के मामले में गिरफ्तार दोनों अध्यापिकाओं को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया. भैसावता कलां के राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल में 7वीं कक्षा में पढ़ने वाली 11 साल की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म (Rape) के मामले में अध्यापिका स्वामीसेही निवासी सुनिला थाकन और गाडाखेड़ा निवासी सुमित्रा को गिरफ्तार किया था. 

दोनों शिक्षिकाओं पर छात्रा की आपबीती सुनने के बाद भी उसकी सहायता करने की बजाए उसको डराया और साक्ष्य मिटाए. दोनों शिक्षिकाओं को झुंझुनूं कोर्ट में पेश किया गया. जहां से दोनों अध्यापिकाओं को न्यायालय ने जेल भेजने के आदेश दिए. 

यह भी पढ़ें- Jodhpur: Lovely Kandara एनकाउंटर का CCTV फुटेज आया सामने, खुद देखिए सच्चाई

छात्रा से दुष्कर्म और साक्ष्य मिटाने के आरोप में गिरफ्तार प्रधानाध्यापक करीरीवास खुशखेड़ा अलवर निवासी केशव यादव को पोक्सो कोर्ट में पेश कर दो दिन के लिए रिमांड पर ले रखा है. आरोपी का रिमांड पूरा होने पर न्यायालय में पेश किया जाएगा. भैसावता कलां के राउप्रावि में 7वीं कक्षा में पढ़ने वाली 11 साल की छात्रा के साथ विद्यालय में प्रधानाध्यापक केशव यादव ने दुष्कर्म किया था.

Report : Sandeep Kedia

Trending news