चॉकलेट का झांसा देकर बच्ची ले गया उठा, सुनसान जगह पर जाकर की गंदी हरकतें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1204127

चॉकलेट का झांसा देकर बच्ची ले गया उठा, सुनसान जगह पर जाकर की गंदी हरकतें

जयपुर शहर के मानसरोवर इलाके में मंगलवार शाम को 5 साल की एक मासूम बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने के प्रयास का मामला सामने आया है. 

चॉकलेट का झांसा देकर बच्ची ले गया उठा, सुनसान जगह पर जाकर की गंदी हरकतें

Jaipur: राजस्थान के जयपुर शहर के मानसरोवर इलाके में मंगलवार शाम को 5 साल की एक मासूम बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने के प्रयास का मामला सामने आया है. 

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की और देर रात ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से बच्ची को दस्तयाब कर लिया. शिप्रापथ थाना अधिकारी महावीर सिंह राठौड़ ने बताया कि बच्ची के अपहरण की सूचना मिली थी. 

इसके बाद आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए और ट्रेडिशनल पुलिसिंग का सहारा लिया गया, जिसके आधार पर जल्द ही पुलिस की टीम आरोपी युवक तक पहुंच गई और आरोपी युवक दिनेश सांसी को गिरफ्तार कर लिया और बच्चे को सकुशल दस्तयाब कर लिया. 

जांच में पता चला कि आरोपी नशे का आदी है और नशे की हालत में ही उसमें वारदात को अंजाम दिया. मासूम बच्ची सुन और बोल नहीं सकती, जिसके चलते वह घटना के बारे में ज्यादा जानकारी अब तक पुलिस को नहीं बता पाई, लेकिन जांच में पुलिस को पता चल पाया कि मानसरोवर इलाके में बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. 

इस दौरान आरोपी ने बच्ची को इशारों में चॉकलेट दिलाने का झांसा दिया और फिर अपहरण कर उसे अपने साथ मांग्यावास इलाके में सुनसान जगह पर ले गया और मासूम से अश्लील हरकतें करने लगा था. इसी दौरान पुलिस की टीम वहां पहुंच गई और बच्ची को दस्तयाब कर लिया. फिलहाल मानसरोवर पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढे़ंः मालपुरा में डंपर में फंसी बाइक, 80 फीट तक घसीटते रहे मोटरसाइकिल सवार

 

Trending news