मालपुरा में डंपर में फंसी बाइक, 80 फीट तक घसीटते रहे मोटरसाइकिल सवार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1204092

मालपुरा में डंपर में फंसी बाइक, 80 फीट तक घसीटते रहे मोटरसाइकिल सवार

जयपुर-भीलवाड़ा स्टेट हाईवे इंदोली गांव के पास मंगलवार की देर रात को केकड़ी से मालपुरा आ रहे बाइक सवार रामअवतार शर्मा उसकी पत्नी रामदयाली सहित उनके साथ उनकी मासूम दोहिती कुमारी नवीका मोटरसाइकिल से आ रहे थे. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Malpura: जयपुर-भीलवाड़ा स्टेट हाईवे इंदोली गांव के पास मंगलवार की देर रात को केकड़ी से मालपुरा आ रहे बाइक सवार रामअवतार शर्मा उसकी पत्नी रामदयाली सहित उनके साथ उनकी मासूम दोहिती कुमारी नवीका मोटरसाइकिल से आ रहे थे. 

इसी दौरान फार्म पॉन्ड से खोदी गई मिट्टी से भरे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को सामने से जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद डंपर में बाइक फंसी और बाइक सवार दोनों पति-पत्नी तकरीबन 70 से 80 फीट तक घसीटते हुए चले गए और बाइक चालक रामअवतार शर्मा डंपर के टायर के नीचे बुरी तरह कुचल कर अकाल मौत हो गई. 

बाइक और डंपर में हुई भिड़ंत के दौरान मासूम बच्ची उछल कर खाई में जा गिरी, जिससे उसके पांव में फैक्चर हो गया. धमाके की आवाज सुन इंदोली गांव के ग्रामीणों ने डंपर का पीछा किया, लेकिन वह भाग निकला. मौके पर बाइक सवार दोनों पति-पत्नी की मौत हो चुकी थी. तत्काल मामले की सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक सुशील मान मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों द्वारा मौके पर जाम लगा दिया, तकरीबन 2 घंटे तक केकड़ी सड़क मार्ग पर जाम लगा रहा. 

जाम की मिली सूचना और ग्रामीणों के आक्रोश की सूचना पर एसडीएम रामकुमार वर्मा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार बेरवा भारी पुलिस जाब्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. वहीं, 2 घंटे की समझाइश के बाद ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस की सहायता से दोनों शवों को मालपुरा के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और घायल मासूम बालिका का उपचार शुरू करवाया गया. 

ग्रामीणों का कहना है कि डंपर चालक जोकि एक खेत में फार्म पॉन्ड की मिट्टी को भरकर अन्य जगह डाल रहे थे, जो नियम विरुद्ध है. साथ हीं, घटनास्थल आए दिन सड़क दुर्घटनाएं होने के बावजूद सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा आज तक ना तो स्पीड ब्रेकर बनाया गया और ना ही रेडियम संकेतक बोर्ड लगाए गए, जिसके चलते सड़क दुर्घटनाओं में अब तक तकरीबन 1 दर्जन से अधिक मौतें इसी स्थान पर हो चुकी है. 

Reporter-Purshottam Joshi

यह भी पढे़ंः महज 53 साल की उम्र में फैंस को रुलाकर चले गए सिंगर kk, कंसर्ट में गाते समय आया हार्ट अटैक

Trending news