King Cobra : प्यासा था किंग कोबरा, बोतल से पानी पीकर यूं बोला थैक्यू Live Video
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1741588

King Cobra : प्यासा था किंग कोबरा, बोतल से पानी पीकर यूं बोला थैक्यू Live Video

King Cobra : सोशल मीडिया (Social Media)पर वायरल (Viral Video )इस वीडियों में स्नैक कैचर ने सबसे पहले किंग कोबरा से जाल हटाया और फिर जैसे ही प्यासे किंग कोबरा को पानी पिलाया तो जो हुआ वो आप सोच भी नहीं सकते है. किंग कोबरा ने अपने अंदाज में स्नैक कैचर को थैक्यू कहा. Watch video on Zee News Hindi

King Cobra : प्यासा था किंग कोबरा, बोतल से पानी पीकर यूं बोला थैक्यू Live Video

King Cobra : किंग कोबरा के काटने पर सही इलाज वक्त पर नहीं मिले तो 30 मिनट के अंदर ही मौत पक्की मानी जाती है. ऐसा ही एक किंग कोबरा सड़क किनारे जाल में फंस गया था. जिसे आस पास के लोग स्नैक कैचर के पास लेकर आए. 

स्नैक कैचर ने सबसे पहले किंग कोबरा से जाल हटाया और फिर जैसे ही प्यासे किंग कोबरा को पानी पिलाया तो जो हुआ वो आप सोच भी नहीं सकते है. किंग कोबरा ने अपने अंदाज में स्नैक कैचर को थैक्यू कहा. 

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एक शख्स किंग कोबरा की मदद की कोशिश में हैं. इस शख्स के पास सांप के पकड़ने वाले उपकरण भी है सबसे पहले सांप को जाल से निकाला जाता है. फिर ये शख्स सांप को देख पानी की बोतल खोलता है और सांप पानी पीता है.

सांप ने पानी पिया और फिर गला तर होने के बाद बिना किसी को कोई नुकसान पहुंचाएं वो जंगल की तरफ चला गया. किंग कोबरा ने इस दौरान फुंकारा तक नहीं. इससे बड़ा थैक्यू क्या हो सकता है.  वो प्यासा था बिना किए किंग कोबरा अपने घर की तरफ चला गया और आसपास के लोगों ने राहत की सांस ली.

अबतक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो ओड़िसा का बताया जा रहा है

Trending news