किरोड़ी लाल मीणा ने आमागढ़ दुर्ग पर फहराया मीन समाज का झंडा, कही बड़ी बात
Advertisement

किरोड़ी लाल मीणा ने आमागढ़ दुर्ग पर फहराया मीन समाज का झंडा, कही बड़ी बात

बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि मीणा समाज की ऐतिहासिक धरोहर आमागढ़ के संरक्षण के लिए सरकार को प्रयास करने चाहिए.  किरोड़ी ने कहा कि इसके लिए वे मुख्यमंत्री गहलोत को भी चिट्ठी भेज चुके हैं.

किरोड़ी लाल मीणा ने आमागढ़ दुर्ग पर फहराया मीन समाज का झंडा, कही बड़ी बात

Jaipur: बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि मीणा समाज की ऐतिहासिक धरोहर आमागढ़ के संरक्षण के लिए सरकार को प्रयास करने चाहिए. 

किरोड़ी ने कहा कि इसके लिए वे मुख्यमंत्री गहलोत को भी चिट्ठी भेज चुके हैं. मीणा ने आज आमागढ़ शिव मंदिर में जा कर पूजा अर्चना की और मीणा समाज का जय मीनेश लिखा हुआ सफेद रंग का झंडा आमागढ़ दुर्ग पर फहराया. 

यह भी पढे़ं- आमागढ़ दुर्ग पर मनाही के बावजूद झंडा फहराने को लेकर हिरासत में Kirori Lal Meena, Raje ने की निंदा

इस दौरान किरोडी लाल मीणा ने मंदिर के इतिहास को लेकर भी अपनी बात रखी तो साथ ही कांग्रेस सरकार को समर्थन दे रहे निर्दलीय विधायक रामकेश मीणा पर भी जुबानी हमला बोला. इस दौरान आदिवासी समाज की पहचान पद-दंगल में शिव, दुर्गा और भैरव की स्तुति की गई.

बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने ऐतिहासिक धरोहर आमागढ़ पर ध्वज फहराया है. इससे पहले वह भगवा ध्वज भी आमागढ़ दुर्ग पर फहरा चुके हैं. इसके चलते उन्हें हिरासत में भी लिया गया था. 

दूसरी ओर कुछ समय पहले ही किरोड़ी लाल मीणा को एक धमकी भरा पत्र आया था. खुद को राजस्थानी बताने वाले एक व्यक्ति ने नोट में कहा था कि भाजपा सांसद ‘मुसलमानों के खिलाफ जहर उगलते हैं और हिंदुओं की वकालत करते हैं और खुद को हिंदू नेता मानते हैं.’ पत्र में उस व्यक्ति ने कहा कि कुछ दिन पहले मीणा ने उदयपुर हत्याकांड के मृतक कन्हैया लाल के परिवार को एक महीने का वेतन देने की घोषणा की थी और मुसलमानों को तालिबानी कट्टरपंथी कहा था. 

जयपुर की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

यह भी पढे़ं- अर्श से फर्श तक पहुंच सकता है इंसान, जब बृहस्पति चलेंगे उल्टी चाल, जानें अपनी राशि पर असर

यह भी पढे़ं- यहां देखिए उर्फी जावेद के अब तक के सबसे बोल्ड वीडियोज, एक में तो बंद कर लेंगे आंखें

 

Trending news