Kotputli: 3 घरों में हुई लाखों रुपये की चोरी का मामला, थाने का ग्रामीणों ने किया घेराव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1473492

Kotputli: 3 घरों में हुई लाखों रुपये की चोरी का मामला, थाने का ग्रामीणों ने किया घेराव

पूर्व संसदीय सचिव रामस्वरुप कसाना ने बताया जिस तरह से क्षेत्र में बढ़ती चोरी व लूट जैसी घटनाओं पर पुलिस अंकुश नही लगा पा रही है.

Kotputli: 3 घरों में हुई लाखों रुपये की चोरी का मामला, थाने का ग्रामीणों ने किया घेराव

Kotputli: पनियाला थाना क्षेत्र के गांव जयसिंहपुरा में 30 नवम्बर को एक साथ तीन घरों में चोरी होने के बाद ग्रामीणों का आक्रोश खत्म होने का नाम नही ले रहा है. जयसिंहपुरा गांव के सैकड़ों ग्रामीणों ने पूर्व संसदीय सचिव रामस्वरुप कसाना के नेतृत्व में पनियाला थाने का घेराव कर विरोध जताया. थाना अधिकारी हितेश शर्मा ने ग्रामीणों को आश्वाशन देते हुये जल्द ही मामले का खुलासा करने का भरोसा दिया. ग्रामीणों का कहना है कि 10 दिन के अंदर चोरी की वारदात का खुलासा नहीं किया गया तो ग्रामीणों ने उग्र आंदोलन किया जाएगा.

पूर्व संसदीय सचिव रामस्वरुप कसाना ने बताया जिस तरह से क्षेत्र में बढ़ती चोरी व लूट जैसी घटनाओं पर पुलिस अंकुश नही लगा पा रही है. जिससे किसान मजदूर व आम आदमी अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है. 30 नवम्बर की रात्रि जयसिंहपुरा गांव में बेटियों की शादी के लिये बनाये गये लाखों रुपये के गहनों की चोरी हो जाना और साथ मे नगदी की चोरी होने से उन परिवारों पर क्या गुजर रही होगी. हर परिवार अपने लिये मेहनत मजदूरी कर पाई पाई जोड़ता है फिर इस तरह से चोरी हो जाने पर उन परिवारों की मनोदशा क्या होगी इसको समझा जा सकता है.

कसाना ने कहा पुलिस ईमानदारी से अपना काम कर इन चोरी की घटनाओं का खुलासा कर गरीब परिवारों को उनका गहना रुपया लौटाये नहीं तो ग्रामीणों का गुस्सा कहीं फुट पड़ा तो संभालना भारी पड़ जायेगा. थाने पर पहुचे ग्रमीणों ने थाने पर विरोध जता कर मामले का जल्द खुलासा करने की मांग की है.

Reporter-Amit Yadav

ये भी पढ़े..

इस्तीफा देने वाले कांग्रेस विधायकों की बढ़ी मुसीबत, हाईकोर्ट ने विधानसभा स्पीकर और सचिव से मांगा जवाब

राहुल गांधी की यात्रा में चर्चा का विषय बनी सचिन पायलट की ये टी-शर्ट, जाने क्या है वजह

Trending news