Jaipur News: हादसों को न्योता दे रहे सड़क के गड्ढे, जिम्मेदार नहीं ले रहे सुध
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2297607

Jaipur News: हादसों को न्योता दे रहे सड़क के गड्ढे, जिम्मेदार नहीं ले रहे सुध

Kotputli News: राजस्थान के कोटपूतली के नारेहड़ा बस स्टेण्ड से लेकर पैट्रोल पम्प तक नई सड़क बनाने या सही ढ़ंग से मरमत कराने को लेकर एक बार फिर से ग्रामीणों ने धरना शुरू कर दिया है. ग्रामीणों ने दो दिन पहले विधायक व प्रशासन को ज्ञापन देकर चेतया था. 

Jaipur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: कोटपूतली के नारेहड़ा बस स्टेण्ड से लेकर पैट्रोल पम्प तक सड़क में बड़े-बड़े गड्ढ होने से आये दिन दुर्घटनाये व जाम की स्थति बनी रहती है. साथ ही लोग धूल मिट्टी से भारी परेशानी का सामना करने को मजबूर है, जिसको लेकर नारेहड़ा के ग्रामीणों ने प्रशासन को कई बार अवगत करवाया, लेकिन कोई समाधान नहीं मिला. इसको लेकर ग्रामीणों ने राधेश्याम शुक्लावास के नेतृत्व मे दो दिन पहले जनप्रतिनिधियों व प्रशासन को ज्ञापन दिया, लेकिन कोई हल नहीं निकलने पर सोमवार को नारेहेड़ा के ग्रामीणों ने समाज सेवी राधेश्याम शुक्लावास के नेतृत्व मे नारहेड़ा बस स्टेण्ड पर धरना देकर भारी व ओवरलोड वाहनो की आवाजाही बंद कर दी. केवल एम्बुलेंस इमरजेंसी सेवाएं व यात्री वाहनों को की आने जाने दिया गया. 

ग्रामीणों की मांग नारेहड़ा स्कूल से लेकर पेट्रोल पम्प तक बने नई सड़क
राधेश्याम शुक्लावास ने बताया कि इस मुद्दे को पूर्ववर्ती सरकार के समय करीब 9 महीने पहले भी अवगत करवाया था, जिसमें करीब 53 दिन धरना चला था, जिसके बाद हमें आश्वासन मिलने के बाद धरना समाप्त किया था. लेकिन आज तक भी समस्या का समाधान नहीं हुआ, जिसको लेकर अब फिर से अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया गया है. हमारी मांग है कि नारेहड़ा की सरकारी स्कूल गोशला से पावर पैट्रोल पम्प व पावर हाउस तक नई सड़क बने या फिर अच्छे से डामरीकरण कर मरम्त की जाए, ताकी आवागमन सुचारु हो सके. धरने की सूचना पर सरुण्ड थाना पुलिस व परिवहन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची धरनार्थियों से समझाइश की कोशिश की गई. 

पढ़ें कोटपूतली की एक और अहम खबर

बहरोड के नारनौल स्टेट हाईवे 114 पर देर रात 11 बजे गांव लक्सीवास के पास शराब से भरा मिनी ट्रक सड़क किनारे जा पलटा, जिससे शराब से भरे हुए कार्टन खेत में फैल गए. हादसे में मिनी ट्रक के ड्राइवर को मामूली चोटे आई है. मिनी ट्रक ड्राइवर महावीर प्रसाद ने बताया कि वह बहरोड़ के गांव शिमला श्यामपुर स्थित ग्लोबस स्प्रीट फैक्ट्री से 925 कार्टन देसी शराब के भरकर हनुमानगढ़ जिले के नोहर जा रहा था. गांव लक्सीवास के पास साइड से अचानक नीलगाय आ गई, जिसे बचाने के चक्कर में मिनी ट्रक अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे खेत में पलट गया. हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई. 

ये भी पढ़ें- Jhunjhunu News: जमीन की लालच में चाचा हुआ 'अंधा', भतीजे को दी धमकी, करवाई फायरिंग...

Trending news