मां अर्चना शर्मा की बेगुनाही के खत के बाद वायरल हुई मासूम बेटी की रुला देने वाली चिट्ठी, फट जाएगा कलेजा
Advertisement

मां अर्चना शर्मा की बेगुनाही के खत के बाद वायरल हुई मासूम बेटी की रुला देने वाली चिट्ठी, फट जाएगा कलेजा

डॉक्टर अर्चना शर्मा ने भी मरने से पहले सुसाइड नोट लिखा था, जिसने कई लोगों को झकझोर कर रख दिया. सुसाइड नोट में डॉक्टर ने लिखा हैं, कि मैं, मेरे पति और बच्चों को बहुत प्यार करती हूं. कृपया मेरे परिवार को परेशान मत करना. मैंने कोई गलती नहीं की है. मैंने किसी को नहीं मारा. मेरे मरने के बाद मेरी बेगुनाही साबित होगी. 

मां अर्चना शर्मा की बेगुनाही के खत के बाद वायरल हुई मासूम बेटी की रुला देने वाली चिट्ठी, फट जाएगा कलेजा

Jaipur: मम्मा...सबसे अच्छी हैं... अगर मैं पूरी दुनिया की औरतों को काउंट करूं तो कोई भी मेरी मम्मा जैसी नहीं हो सकती... क्योंकि मम्मा को बेस्ट होने का अवॉर्ड मिला है... वो दुनिया की सबसे बेस्ट मम्मा हैं... क्या आप जानते हैं कि अगर मैं नहीं रोती हूं तो सबको लगता है कि मैं मम्मा को याद नहीं करती... पर अगर मैं रोती हूं तो मुझे देखकर सब रोने लग जाते हैं... मैंने मम्मा का एक क्यूट सा नाम रखा था... मैंने उनके 5 और नाम रखे थे....मैं उन्हीं से मां को बुलाती थी...

उन्हीं पांच नामों का जिक्र करते हुए वह मासूम सी बच्ची अपनी मां को बाय-बाय बोलकर चिट्ठी का तो अंत कर देती है पर उसकी आंखों की तड़प का अंत शायद ही कभी हो पाए. वो मासूम सी बच्ची सिर्फ इसलिए नहीं रोती क्योंकि उसे देखकर उसके पापा और पूरा परिवार रोने लगता है पर खेलने की उम्र में यूं उम्रों का दर्द छुपाने की कोशिश करने वाली बच्ची की आंखों के आंसू चीख-चीख कर उसकी मां से बिछड़ जाने का गम बताते हैं.

यह भी पढ़ें- अर्चना शर्मा सुसाइड केस: खाजूवाला CHC में डॉक्टर्स का पेन डाउन प्रदर्शन, मरीजों को हो रही परेशानी

 

मासूम से नन्हे-नन्हे हाथ...कांपते हाथों से लिखी गई होगी मां के नाम की वो चिट्ठी, जो कोई भी पढ़ रहा है, उसकी आंखों से आंसुओं की धारा बह जाने लग जाती है... कलेजा फट सा जाता है... बात कर रहे हैं दौसा के लालसोट में आरोप से सुसाइड करने वाली डॉक्टर अर्चना शर्मा की बेटी की. उनके जाने के बाद जितना उनका परिवार सदमे में है, उतना ही देश भर के डॉक्टर. पूरे देश भर के डॉक्टर गायनो अर्चना शर्मा को न्याय देने की मांग कर रहे हैं. राजस्थान के दौसा के लालसोट में महिला डॉक्टर अर्चना शर्मा के आत्महत्या मामले ने तूल पकड़ लिया है. प्रदेशभर में इसको लेकर लगातार प्रदर्शन हो रहे हैं. 

fallback

डॉक्टर अर्चना शर्मा का सुसाइड नोट हुआ था वायरल
बता दें कि डॉक्टर अर्चना शर्मा ने भी मरने से पहले सुसाइड नोट लिखा था, जिसने कई लोगों को झकझोर कर रख दिया. सुसाइड नोट में डॉक्टर ने लिखा हैं, कि मैं, मेरे पति और बच्चों को बहुत प्यार करती हूं. कृपया मेरे परिवार को परेशान मत करना. मैंने कोई गलती नहीं की है. मैंने किसी को नहीं मारा. मेरे मरने के बाद मेरी बेगुनाही साबित होगी. Donot harass innocent doctor plz... love u...please मेरे बच्चों को मां की कमी महसूस नहीं होने देना. 

यह है पूरा मामला
आनंद अस्पताल में डिलीवरी के दौरान प्रसूता की मौत हुई थी. लोगों ने शव के साथ कई घंटों तक धरना दिया था. परिजनों ने महिला डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया था. इसके बाद अस्पताल संचालक के खिलाफ 302 में मामला दर्ज करने पर सहमति बनी थी. डॉ अर्चना शर्मा और उनके पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी. एफआईआर से आहत होकर डॉक्टर अर्चना शर्मा ने सुसाइड कर लिया. डॉक्टर अर्चना शर्मा ने सुसाइड नोट में खुद को निर्दोष बताया.  

2 अप्रैल को पूरे देश में धरना-प्रदर्शन 
डॉक्टर अर्चना शर्मा सुसाइड केस में इंसाफ की मांग को लेकर डॉक्टरों में खासा आक्रोश है. इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने बड़ा ऐलान किया है कि 2 अप्रैल को देशभर में धरना-प्रदर्शन किया जाएगा. प्रदेश के अलग-अलग जिले में कल डॉक्टरों ने कैंडल मार्च निकाला और इंसाफ की मांग की. इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने 2 अप्रैल को देशभर में आंदोलन करने का ऐलान कर दिया है.

 

Trending news