वीकेंड कर्फ्यू का फायदा उठा रहे भू माफिया, अवैध निर्माण किया शुरू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1072253

वीकेंड कर्फ्यू का फायदा उठा रहे भू माफिया, अवैध निर्माण किया शुरू

हरमाड़ा के भगवान नगर 11 में भूमाफियाओं ने रास्ते की जमीन पर कब्जा कर अवैध निर्माण शुरू कर दिया. तभी कॉलोनी के लोगों ने इस पूरे मामले की पुलिस को शिकायत की.

वीकेंड कर्फ्यू का फायदा उठा रहे भू माफिया, अवैध निर्माण किया शुरू

Jaipur: राजधानी जयपुर के हरमाड़ा इलाके में वीकेंड कर्फ्यू (Weekend Curfew) का भूमाफिया लाभ उठाते नजर आ रहे हैं. हरमाड़ा के भगवान नगर 11 में भूमाफियाओं ने रास्ते की जमीन पर कब्जा कर अवैध निर्माण शुरू कर दिया. तभी कॉलोनी के लोगों ने इस पूरे मामले की पुलिस को शिकायत की.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: मौसम विभाग ने 4 दिन का किया अलर्ट जारी, जानें अपने जिले का हाल

मामले की सूचना मिलने पर हरमाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के आने पर अतिक्रमण को ध्वस्त कर रास्ता खुलवाया गया. जानकारी के मुताबिक जिस जगह पर अतिक्रमण किया गया है, उस जगह का एक समिति द्वारा पट्टा भी जारी किया गया. जारी किया गया पट्टा भी फर्जी होने की बात सामने आई है. हालांकि यह जांच का विषय है. अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है, वहीं भगवान नगर इलाके में करीब 3 बीघा JDA की भूमि पर लोगों ने कच्चा पक्का अतिक्रमण कर लिया है.

इस पूरे मामले को लेकर जेडीए के अधिकारियों को शिकायत की गई है. जेडीए के मुख्य प्रवर्तन अधिकारी रघुवीर सैनी में प्रवर्तन निरीक्षक को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

Trending news