JLF में साहित्य की चर्चाएं, बुक स्टॉल पर किताबें खरीदने के लिए लगी भीड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1539796

JLF में साहित्य की चर्चाएं, बुक स्टॉल पर किताबें खरीदने के लिए लगी भीड़

राजधानी में लिटरेचर फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है. जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल को आगे बढ़ाने के लिए आयोजकों द्वारा कई प्रयास किए जा रहे हैं. फेस्टिवल के दौरान देश ही नहीं विदेश के लेखक साहित्यकार कवि सहित कला प्रेमी साहित्य उत्सव में भाग ले रहे हैं.

JLF में साहित्य की चर्चाएं, बुक स्टॉल पर किताबें खरीदने के लिए लगी भीड़

जयपुर: राजधानी में लिटरेचर फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है. जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल को आगे बढ़ाने के लिए आयोजकों द्वारा कई प्रयास किए जा रहे हैं. फेस्टिवल के दौरान देश ही नहीं विदेश के लेखक साहित्यकार कवि सहित कला प्रेमी साहित्य उत्सव में भाग ले रहे हैं. बुक गैलरी द्वारा लगाई गई बुक स्टॉल में सबसे अधिक भीड़ देखने को मिल रही है.

इस बुक स्टॉल में देश ही नहीं विदेश के भी लेखकों के द्वारा लिखी गई किताबें खरीदी जा रही हैं. बुजुर्ग पुरुष महिला या विद्यार्थी को सभी इस बुक स्टॉल में किताबें खरीदते हुए नजर आ रहे हैं. किताब खरीदने वालों ने बताया कि एक ही जगह पर दुनिया भर की किताबों का संसार सजा है. साहित्य फेस्टिवल के साथ-साथ किताबें खरीदने का मन अधिक होता है क्योंकि चारों और साहित्य की चर्चाएं की जा रही है.

यह भी पढ़ें: कल से राजस्थान विधानसभा का बजट सत्र, काफी हंगामेदार और रोचक होने की संभावना

साहित्य प्रेमी लेखकों की किताबें खरीदने में बिजी

सभी अपनी मनपसंद किताब खरीद रहे हैं इसी के साथ ही सबसे अधिक किताबें उन लेखकों की खरीदी जा रही है जो इस फेस्टिवल में शिरकत करने आए हुए हैं या आ रहे हैं. साहित्य प्रेमी लेखकों की किताबें खरीद कर उस किताब पर लेखक के ऑटोग्राफ लेकर खुश नजर आते हैं. कई साहित्य प्रेमी तो ऐसे हैं जिन्होंने 2 दर्जन से अधिक किताबें खरीदी हैं और उन सभी किताबों पर लेखकों के ऑटोग्राफ लिए हैं.

Trending news