Lok Sabha Elections 2024: PM मोदी जैसा नेतृत्व दोबारा नहीं मिल सकता, मेरी गलती की सजा उनको मत देना-कैलाश चौधरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2136794

Lok Sabha Elections 2024: PM मोदी जैसा नेतृत्व दोबारा नहीं मिल सकता, मेरी गलती की सजा उनको मत देना-कैलाश चौधरी

Lok Sabha Elections 2024: बाड़मेर सांसद कैलाश चौधरी एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि PM मोदी जैसा नेतृत्व दोबारा नहीं मिल सकता, मेरी गलती की सजा उनको मत देना.

Kailash Choudhary

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में सभी पार्टियां जुटी हुई हैं. खबर ये भी है कि जल्द ही बीजेपी राजस्थान की 7 से 8 सीटों के लिए प्रत्याशी घोषित कर सकती है. वहीं राजस्थान के एक बीजेपी सांसद का बयान सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री तथा स्थानीय बाड़मेर सांसद कैलाश चौधरी एक कार्यक्रम के दौरान यह कहते सुनाई दे रहे हैं,'' प्रधानमंत्री मोदी को मेरी गलती की सजा मत देना.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जितने काम करवाए, ऐसे काम पहले की सरकारों ने किए होते तो हमारा देश अब तक विकसित राष्ट्र बन जाता." उनका ये बयान सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है.

चौधरी ने कहा,'' मेरे से कोई गलती रह गई हो और कहीं चूक रही हो क्योंकि मेरे समय में या आपसे बात करने में कोई काम आपने कहा हो अगर उसे नहीं कर पाया तो  मेरी गलती की सजा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ना देना.'' उन्होंने कहा पीएम मोदी जैसा नेतृत्व दोबारा नहीं मिल सकता.

सूत्रों की माने तो इस बार कैलाश चौधरी का टिकट खतरे में बताया जा रहा है. ऐसे में अब उनके इस बयान की वजह से अटकलें तेज हो गई हैं.

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री तथा स्थानीय बाड़मेर सांसद कैलाश चौधरी ने शुक्रवार शाम को सीमावर्ती क्षेत्र मुनाबाव से बाड़मेर के बीच स्वीकृत हुई प्रतिदिन स्पेशल ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस दौरान उनका एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

बता दें कि मुनाबाव जाने के लिए तैयार स्पेशल ट्रेन को रेलवे स्टाफ एवं कार्यकर्ताओं की ओर से फूल मालाओं से सजाया गया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने से पहले लोको पायलट सहित अन्य स्टाफ का स्वागत एवं अभिनंदन किया.

इससे पहले रेलवे स्टेशन पर आयोजित कार्यक्रम में रेलवे अधिकारी, भाजपा कार्यकर्ता और आमजन उपस्थित रहे. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि सीमावर्ती क्षेत्र के लोगों की ओर से लंबे समय से की जा रही बहुप्रतीक्षित रेल सेवा की मांग को रेल मंत्रालय ने स्वीकार किया है. इसके लिए हम सभी क्षेत्रवासी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं. कैलाश चौधरी ने कहा कि इस प्रतिदिन स्पेशल रेल सेवा के संचालन से निश्चित रूप से स्थानीय आमजन को आवागमन सुविधा मिलने के साथ ही सीमावर्ती क्षेत्र में पर्यटन क्षेत्र को भी बढ़ावा मिलेगा.

Trending news